मंडराने लगा गैंगवार का खतरा, फायरिंग के बाद गए थे जेल - Khulasa Online

मंडराने लगा गैंगवार का खतरा, फायरिंग के बाद गए थे जेल

जोधपुर शहर के नागौरी गेट इलाके में 20 जनवरी को हुई फायरिंग की घटना के बाद अब एक बार फिर गैंगवार का खतरा मंडरा रहा है। फायरिंग के बाद पकड़े गए बदमाशों ने दूसरे से मुकदमे का खर्चा व पकड़े गए हथियारों के रुपए वसूलने को धमकाना शुरू कर दिया है। लगातार मिल रही धमकियों के बाद एक युवक ने पुलिस की शरण ली है।

नागौरी गेट थानाधिकारी राजूराम ने बताया कि 20 जनवरी को राम मोहल्ला इलाके में फायरिंग की घटना हुई थी और उसके बाद दोनों ही पक्षों के 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया था। इस दौरान कुछ हथियार भी बरामद किए गए थे। अब पकड़े गए लोग जमानत पर जेल से बाहर आ चुके है। उनमें से सन्नी और विक्की उर्फ फाइटर ने विकास कंडारा नाम के युवक को धमकाना शुरू कर दिया है। उनका कहना है कि विकास के कारण ही उन्हें जेल जाना पड़ा और उसकी निशानदेही पर हमारे हथियार पकड़े गए। ऐसे में वे दोनों विकास से जेल से बाहर आने के लिए खर्च हुए रुपयों के अलावा हथियारों की राशि मांग रह हे है। पैसे नहीं देने पर उन्होंने विकास को जान से मारने की धमकी दी है। इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

उल्लेखनीय है कि सन्नी, विक्की व विकास एक ही गैंग से जुड़े थे। इसके बाद इनके बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस पर विकास कंडारा इनसे अलग हो गया। इसकी परिणिती विकास पर फायरिंग से हुई। फायरिंग के बाद दर्ज कराए गए मुकदमे के आधार पर पुलिस ने आठ बदमाशों को गिरफ्तार किया था।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp