VDO परीक्षा देने आए अभ्यर्थियों ने किया हंगामा, पुलिस ने किया हल्का बल का प्रयोग

ग्रामीण विकास अधिकारी की परीक्षा देने आए अभ्यर्थियेां ने लौटते वक्त हंगामा मचाया। पुलिस को हल्का बल प्रयोग करना पड़ा। बारहवीं रोड़ पर बाड़मेर की ओर जाने वाली बसों के लिए अस्थाई बसस्टेंड रोडवेज की ओर से बनाया गया था। एग्जाम खतम होने के बाद इस रुट के अभ्यर्थी बसों में बैठने के लिए पहुंचे। लेकिन बसों में बैठने की होड़ से व्यवस्था बिगड़ गई। युवकों ने जम कर हंगामा किया। कुछ देर के लिए रास्ता जाम हो गया। सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची और हल्का बल प्रयोग कर अभ्यर्थीयों को तितर-बितर किया।

बसों में ड्राइवर सीट का गेट खोल जबरदस्ती बसों में घुसे। सरकार की ओर से निशुल्क यात्रा के चलते अभ्यर्थी बसों से वापस लोटने के लिए उमड़े ऐसे में अव्यस्था देखने को मिली। रविवार को जोधपुर आने और जोधपुर से बाहर जाने वाले अभ्यार्थियों के एक समय पर रोडवेज बस स्टेंड पहुंचने से मेले सा माहौल हो गया। भीड़ को कंट्रोल करना मुश्किल हो गया।

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की ओर से ग्राम विकास अधिकारी प्रारंभिक सीधी भर्ती परीक्षा के लिए जोधपुर के 100 सेंटर पर 64 हजार 272 अभ्यर्थी परीक्षा दी। परीक्षा दो दिन तक चार परियों में चलेगी। आज सोमवार को सुबह प्रथम पारी सुबह 10:00 से दोपहर 12:00 और दूसरी पारी दोपहर 2:30 बजे से अपराहन 4:30 बजे तक रही। सुबह की पारी में 32 हजार 136 अभ्यर्थी और दोपहर की पारी में भी इतने ही अभ्यर्थी ने परीक्षा दी। दोपहर के समय व शाम को परीक्षा खतम होने के समय शहर में ट्रेफिक जाम की स्थिति बनी रही। सबसे ज्यादा परेशानी पावटा चौराहे पर रही।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp