पुलिस ने शराब माफियों पर टूट कर पड़ी, इतने लीटर शराब को किया नष्ट - Khulasa Online पुलिस ने शराब माफियों पर टूट कर पड़ी, इतने लीटर शराब को किया नष्ट - Khulasa Online

पुलिस ने शराब माफियों पर टूट कर पड़ी, इतने लीटर शराब को किया नष्ट

अनूपगढ़ जिले के एसपी राजेंद्र कुमार के निर्देश पर अवैध शराब माफियाओं के खिलाफ ऑपरेशन ष्ठ्रढ्ढस् शुरू किया गया है। ऑपरेशन के तहत पुलिस के द्वारा अवैध शराब के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है। शनिवार शाम पुलिस ने अनूपगढ़ के गांव 27 ए और घडसाना के गांव 6 आरजेएम में अवैध हथकड़ शराब के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 5000 लीटर लाहन नष्ट किया है।
एसपी राजेंद्र कुमार ने बताया कि एएसपी रायसिंह बेनीवाल के सुपरविजन में डीएसपी रामेश्वर लाल के नेतृत्व में अनूपगढ़ थाना अधिकारी ईश्वर जांगिड़,घडसाना थानाधिकारी जितेंद्र स्वामी और आबकारी निरीक्षक राजेश चौधरी के द्वारा संयुक्त रूप से अभियान चलाकर अवैध हथकड़ शराब के खिलाफ छापेमारी की गई।उन्होंने बताया कि अनूपगढ़ के भारत-पाकिस्तान के अंतरराष्ट्रीय सीमा पर बसे गांव 27 ए में आधा दर्जन घरों में छापामारी कर अवैध हथकड़ शराब की धरपकड़ कर आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया गया है। इस कार्रवाई के दौरान गांव में करीब 2000 लीटर लाहन को नष्ट किया गया है।उन्होंने बताया कि इसी अभियान के तहत घडसाना क्षेत्र के गांव 6 आरजेएम में छापामारी कर लगभग 3000 लीटर लाहन को नष्ट किया है।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26