शहर के इस इलाके से युवक से पुलिस ने एमडी सहित युवक को पकड़ा - Khulasa Online शहर के इस इलाके से युवक से पुलिस ने एमडी सहित युवक को पकड़ा - Khulasa Online

शहर के इस इलाके से युवक से पुलिस ने एमडी सहित युवक को पकड़ा

बीकानेर। विधानसभा चुनाव के आते ही पुलिस पुरी तरह से अलर्ट मोड पर कार्य कर रही है। जिला पुलिस अधीक्षक ने रात्रि व दिन की गश्त को निर्देश दे रखे है किसी तरह की मादक पदार्थ या अन्य सामान शहर या शहर से बाहर नहीं जाना चाहिए चैकिग अभियान पर विशेष ध्यान देने के निर्देश दिये है। इसी क्रम में कोटगेट पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ के खिलाफ कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। जिससे पूछताछ के बाद पुलिस ने सप्लायर को नामजद किया है। थानाधिकारी बृजभूषण अग्रवाल से मिली जानकारी के अनुसार पशु हॉस्पिटल के पास वाली गली बांद्रा बास में युवक के एमडी होने की सूचना मिली। पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर आरोपी की तलाशी ली। जिसमें युवक के पास 14.80 ग्राम अवैध एमडी बरामद हुई।पुलिस ने तुरंत ही गुजरों की कब्रिस्तान के पास बान्द्रा बास निवासी शंभू खान पुत्र ईमामुदीन को गिरफ्तार किया गया।
पुलिस के अनुसार आरोपी से पूछताछ के दौरान यह एमडी नगरासर निवासी महेन्द्र गोदारा पुत्र गणपतराम बिश्रोई से लाना बताया। ऐसे में पुलिस ने महेन्द्र गोदारा को भी मामले में नामजद कर उसकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए। पुलिस के अनुसार आरोपी शंभू यहां यह एमडी को बेचने की फिराक में था, लेकिन बेचने से पहले पुलिस ने दबोच लिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज किया जिसकी जांच नयाशहर थानाधिकारी गोविंद व्यास को सौंपी है।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26