Paytm के झटके से लोगों का IPO से होने लगा मोहभंग, इन चारों का क्या होगा?  - Khulasa Online

Paytm के झटके से लोगों का IPO से होने लगा मोहभंग, इन चारों का क्या होगा? 

क्या पेटीएम (Paytm) के आईपीओ से निवेशकों को जो झटका लगा है. उससे अब निवेशकों का IPO से मोहभंग हो रहा है? ऐसे में आने वाले IPO पर इसका असर पड़ सकता है.... दरअसल, पेटीएम के बाद जो आईपीओ आए हैं, उसके सब्सक्रिप्शन के आंकड़ों को देखकर तो यही कहा जा सकता है कि कुछ निवेशक अब IPO से दूरी बना रहे हैं.

राकेश झुनझुनवाला की एक और कंपनी का आईपीओ

बता दें, इसी हफ्ते 4 आईपीओ ओपन होने वाले हैं. जिसमें मेट्रो ब्रांड का इश्यू 10 दिसंबर से खुलेगा, इसमें  झुनझुनवाला (Rakesh Jhunjhunwala) के निवेश वाली दूसरी कंपनी बाजार में आ रही है. पिछले हफ्ते ही स्टार अलाइड हेल्थ (Star Health) बंद हुई थी. जिसे  ने कोई भाव नहीं दिया है. यह आईपीओ किसी तरह से 79% सब्सक्राइब हुआ.  वहीं रेटगेन ट्रैवल (Rategain Travel) का 7 दिसंबर (मंगलवार) को ओपन हो गया है. जबकि श्रीराम प्रॉपर्टी (Shriram Properties ipo) का इश्यू 8 दिसंबर को

खुलेगा. वहीं 9 दिसंबर को CE इंफो का आईपीओ खुलेगा. यानी इस हफ्ते निवेशकों को एक के बाद एक आईपीओ में निवेश का मौका मिलेगा.  लेकिन निवेशकों में अब IPO को लेकर उतना उत्साह नहीं है, जो पेटीएम से पहले था. एक तो बाजार की गिरावट से निवेशक थोड़े मायूस हैं, ऊपर से Paytm के आईपीओ ने जो झटका दिया है, उससे बाहर नहीं निकल पाए हैं.

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26