अब दूध और छाछ की थैली से मतदान की अपील, प्रतिदिन हजारों परिवारों तक पहुंचेगी मतदान की यह अपील - Khulasa Online अब दूध और छाछ की थैली से मतदान की अपील, प्रतिदिन हजारों परिवारों तक पहुंचेगी मतदान की यह अपील - Khulasa Online

अब दूध और छाछ की थैली से मतदान की अपील, प्रतिदिन हजारों परिवारों तक पहुंचेगी मतदान की यह अपील

जिला निर्वाचन अधिकारी के निर्देश पर उरमूल डेयरी की पहल
खुलासा न्यूज, बीकानेर। मतदाता जागरूकता की मुहीम में उरमूल डेयरी ने पहल की है। डेयरी द्वारा प्रतिदिन दूध और छाछ की हजारों थैलियों के माध्यम से मतदान की अपील की जाने लगी है। इसी प्रकार दुग्ध परिवहन वाहनों और डेयरी घी के कार्टन्स पर मतदान के पोस्टर तथा डेयरी से जारी होने वाली प्रत्येक स्लिप पर मतदान की मुहर लगाई जा रही है।
उरमूल डेयरी के प्रबंध संचालक बाबूलाल बिश्नोई ने बताया कि जिला निर्वाचन अधिकारी के निर्देशानुसार डेयरी ने यह पहल की है। अब डेयरी के सरस ब्रांड दूध, दही और छाछ की थैलियों पर ’25 नवंबर को अवश्य करें मतदान’ स्लोगन प्रकाशित किए गए हैं। निर्वाचन तिथि तक प्रतिदिन समस्त थैलियों पर स्लोगन प्रकाशित होंगे तथा यह प्रतिदिन घर-घर तक पहुंचेंगे। उन्होंने कहा कि डेयरी बूथों पर भी मतदान से जुड़े पोस्टर लगाए जा रहे हैं। वहीं डेयरी से प्रतिदिन जारी होने वाली समस्त स्लिप्स पर भी मतदान की मुहर बनाई गई है। उन्होंने बताया कि डेयरी में मतदाता जागरूकता की विभिन्न गतिविधियां आयोजित की जाएंगी।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26