मोबाइल नहीं छीन पाया तो ब्रिज से धकेला - Khulasa Online

मोबाइल नहीं छीन पाया तो ब्रिज से धकेला

नागौर । मॉर्निंग वॉक पर निकले युवक से मोबाइल लूटने में असफल रहे बदमाश ने 22 फीट ऊंचे ओवर ब्रिज से धक्का दे दिया। इतनी ज्यादा ऊंचाई से गिरने के बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास के लोगों ने एंबुलेंस बुलाई और जसवंतगढ़ हॉस्पिटल पहुंचाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे अजमेर रेफर कर दिया।

यह घटना नागौर के जसवंतगढ़ क्षेत्र के कसुंबी रोड की है। दरअसल, बिजली का काम करने वाले सुनील के एक पैर में कुछ समय पहले दीवार से गिरने से फ्रैक्चर हो गया था। डॉक्टर की सलाह से वह उसी पैर की एक्सरसाइज के लिए सुबह टहलने जाता था।

बाइक सवार ने दिया वारदात को अंजाम

सोमवार सुबह जसवंतगढ़ की गली नंबर 8 निवासी सुनील भार्गव कसुंबी रोड पर मॉर्निंग वॉक पर निकला था। ओवरब्रिज की दीवार के पास वह एक्सरसाइज कर रहा था। तभी सुजानगढ़ की तरफ से एक बाइक सवार आया और रास्ता पूछने के बहाने सुनील से उसका मोबाइल छीनने लगा। सुनील ने बाइक सवार का मुकाबला किया और मोबाइल को कसकर पकड़ लिया। जब बाइक सवार के हाथ मोबाइल नहीं लगा तो उसने सुनील को पुलिया की दीवार से नीचे की तरफ धक्का दे दिया और भाग गया।

22 फीट ऊंची ओवरब्रिज से गिरने के बाद सुनील गंभीर घायल हो गया। धड़ाम की आवाज सुन आस-पड़ोस के लोग और राहगीर मौके पर पहुंचे। तुरंत 108 एम्बुलेंस व पुलिस को जानकारी दी। पुलिस मौके पर पहुंचती उससे पहले ही लोगों ने 108 एम्बुलेंस की सहयता से उसे जसवंतगढ़ हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां से डॉक्टर्स ने उसका प्राइमरी ट्रीटमेंट कर अजमेर रेफर कर दिया।पीड़ित सुनील की तीन बहने हैं और मां नहीं है। पिता मजदूरी करते हैं। सुनील बिजली रिपेयरिंग का काम करके पिता का आर्थिक सहयोग करता है।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp