गौतम साहब... अधीक्षक सलीम छूपा रहे है तथ्यों को! पीबीएम में नवजात की मौत, प्रसूता आई कोरोना पॉजिटिव, संक्रमण का बढ़ा खतरा - Khulasa Online

गौतम साहब… अधीक्षक सलीम छूपा रहे है तथ्यों को! पीबीएम में नवजात की मौत, प्रसूता आई कोरोना पॉजिटिव, संक्रमण का बढ़ा खतरा

- मृतक नवजात की नहीं करवाई कोरोना जांच, पीबीएम अधीक्षक सवालों के कटघेरे में खुलासा न्यूज़, बीकानेर। जिले में सक्रमण क खतरा लगातार बढ़ता जा रहा है। संभाग के सबसे बड़े अस्पताल पीबीएम में अभी के हालात यह है कि जहां-पांव रखे वहीं कोरोना का खतरा है। आज आए 26 पॉजिटिव में से एक जनाना विभाग में भर्ती महिला भी शामिल है। यह 41 वर्षीय महिला सींथल के वार्ड नंबर नौ की है तथा 15 जून को जनाना के लेबर रूम में भर्ती हुई। इसके बाद इसे ओटी में रैफर किया, जहां इसने बच्चे को जन्म दिया। लेकिन बच्चे की 16 जून की अलसुबह ही नर्सरी में मौत हो गई। वहीं महिला को यहां क्यू वार्ड और बाद में पी वार्ड में भर्ती कर दिया गया। आज इसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। सींथल की इस महिला के पहले से दो बच्चे हैं। लेकिन पीबीएम पर एक बार फिर आरोप लग रहे हैं। सवाल उठ रहें हैं कि कहीं यह नवजात शिशु की मृत्यु का कारण कोरोना तो नहीं रहा। बताया जा रहा है कि पीबीएम में भर्ती होने के पांचवें दिन वह पॉजिटिव पाई गई है। ऐसे में आशंका शिशु के पॉजिटिव होने की भी जताई जा रही है। हैरान करने वाली बात तो यह है कि मृतक नवजात का कोरोना सैंपल नहीं करवाया गया। फिलहाल इन तथ्यों को अधीक्षक डॉ. मोहम्मद सलीम छुपाने में लगे हुए है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक नवजात की कोरोना पॉजिटिव जांच नहीं करवाई गई, इससे स्पष्ट होता है कि पीबीएम में किस तरह लापरवाही की जा रही है। इन केसों को देखकर लग रहा है कि पीबीएम अधीक्षक मोहम्मद सलीम से पीबीएम नहीं संभल रहा है। अगर यही स्थिति रही तो आगामी परिणाम भयवाह होगा। कलक्टर गौतम साहब आपके पास अच्छी टीम है, आप पीबीएम को समय रहते हुए संभालिए, वरना पूरे जिले में कोरोना ही कोरोना होगा।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp