केलों से भरे ट्रक में मिला डोडा पोस्त, तीन तस्कर गिरफ्तार, तीन लाख बताई जा रही है कीमत - Khulasa Online

केलों से भरे ट्रक में मिला डोडा पोस्त, तीन तस्कर गिरफ्तार, तीन लाख बताई जा रही है कीमत

चूरू जिले की रतननगर पुलिस ने बुधवार रात को केले से भरे ट्रक में 72 डोडा पोस्त चूरा बरामद कर 3 तस्करों को गिरफ्तार किया है। आरोपी ट्रक में केलों के नीचे मादक पदार्थ छिपाकर मध्यप्रदेश से पंजाब ले जा रहे थे।

रतननगर थानाधिकारी सुरेन्द्र कुमार राणा ने बताया कि रात में ऊंटवालिया चौराहे के पास नाकाबंदी के दौरान केलों से भरे ट्रक को रुकने का इशारा किया, जिसमें तीन लोग सवार थे। ट्रक में रखे सामान के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि ट्रक में केले भरे हुए हैं। पुलिस ने ट्रक की तलाशी ली तो उसमें केलों के नीचे 72 किलो डोडा पोस्त चूरा रखा हुआ मिला। पूछताछ में ट्रक में सवार उना हिमाचल प्रदेश निवासी अजमेर कुमार सैनी, शिवकुमार और राजेश कुमार सैनी पोस्त के बारे में कुछ नहीं बता पाए। पुलिस ने ट्रक से डोडा पोस्त को बरामद कर तीनों तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है।

थानाधिकारी राणा ने बताया कार्रवाई करने वाली टीम में थानाधिकारी सुरेन्द्र कुमार राणा, हेड कॉन्स्टेबल हरिदान, जगदीश, आनंद, अनिल शामिल थे। तस्कारों ने बताया कि डोडा पोस्त चूरा मध्यप्रदेश से लेकर आए थे और पंजाब ले जा रहे थे। पुलिस की ओर से पकड़े गए डोडा पोस्त की बाजार कीमत करीब तीन लाख रुपए बताई जा रही है। मामले की जांच सदर थानाधिकारी हंसराज लूणा कर रहे हैं। तीनों तस्करों को गुरुवार शाम कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उन्हें छह दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया। कार्रवाई करने वाली टीम को SP डी आनंद सम्मानित करेंगे।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp