निगम ने शहर के इस इलाके से हटाया अतिक्रमण, त्यौहारो को देखते हुए निगम अलर्ट मोड पर - Khulasa Online निगम ने शहर के इस इलाके से हटाया अतिक्रमण, त्यौहारो को देखते हुए निगम अलर्ट मोड पर - Khulasa Online

निगम ने शहर के इस इलाके से हटाया अतिक्रमण, त्यौहारो को देखते हुए निगम अलर्ट मोड पर

बीकानेर। त्योहारी सीजन को लेकर एकबार फिर अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई शुरू हो गई है ताकि खरीदारी के लिए पहुंचने वाले लोगों तथा आवागमन को लेकर राहत मिल सके। इसको लेकर नगर निगम प्रशासन लगातार कार्रवाई कर रहा है। शनिवार को नगर निगम प्रशासन ने यातायात पुलिस के सहयोग से पीबीएम अस्पताल के आगे अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की है। शनिवार को निगम प्रशासन ने पुलिस की मदद से पीबीएम अस्पताल मार्ग पर सडक़ के किनारे लगे गाड़ों व रेहडिय़ों को हटाने की कार्रवाई की है।
उधर निगम प्रशासन का कहना है कि अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई लगातार जारी रहेगी। दूसरी ओर इसी प्रकार से शुक्रवार को भी दो स्थानों पर कार्रवाई कर दर्जनों ठेले-गाड़ों को हटवाया और कुछ सामान भी जब्त किया। पहली कार्रवाई नगर निगम व यातायात विभाग की ओर से संयुक्त रुप से अंबेडकर सर्कल से मेजर पूर्ण सिंह सर्कल तक की गई। पीबीएम अस्पताल के आगे लगा रखे दर्जनों ठेलों को हटवाया गया। कार्रवाई के दौरान तीन गाड़े जब्त भी किए गए। कार्रवाई के दौरान एक काउंटर, तीन गैस टंकी, पचास गद्दे व रजाई, टोप, गिलासें आदि सामान भी जब्त किया गया। इस दौरान यातायात विभाग के अधिकारी एवं निगम की ओर से होमगार्ड दल के इंचार्ज ऋषिराज आचार्य सहित होमगार्ड के जवान मौजूद रहे। दल के यहां पहुंचते ही ठेले-गाड़े संचालकों में हडक़ंप मच गया। कई तो अपने ठेले-गाड़ों को लेकर चले गए। बताया जा रहा है कि इस मार्ग पर चार दर्जन से अधिक ठेले गाड़े थे।
निगम की ओर से दूसरी कार्रवाई निगम भंडार से मुख्य डाकघर तक की गई। निगम आयुक्त के एल मीणा की मौजूदगी में सडक़ पर खड़े ठेले गाड़ों को हटवाया गया। दुकानों के आगे सडक़ पर लगा रखे पांच विज्ञापन बोर्ड, तीन गाड़े, एक काउंटर, दो टेबलें भी जब्त की गई।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26