बीकानेर सं/ महिला स्वास्थ्यकर्मी ने कीटनाशक पीया, हालतगंभीर, सास-बहू में किसी बात को लेकर हो गई थी कहासुनी  - Khulasa Online

बीकानेर सं/ महिला स्वास्थ्यकर्मी ने कीटनाशक पीया, हालतगंभीर, सास-बहू में किसी बात को लेकर हो गई थी कहासुनी 

चूरू शहर के अग्रसेन नगर में रहने वाली एक महिला स्वास्थ्यकर्मी की कीटनाशक पीने से तबीयत बिगड़ गई। जिसको परिवार के लोग गंभीर हालत में राजकीय डेडराज भरतिया अस्पताल के आपातकालीन वार्ड में लेकर पहुंचे। जानकारी के अनुसार अग्रसेन नगर निवासी कुसुम (30) शनिवार को अस्पताल में ड्यूटी कर अपने घर गई थी। दोपहर में किसी बात को लेकर सास-बहू में कहासुनी हो गई। देर शाम को गुस्से में आकर कुसुम ने कीटनाशक पी लिया, जिसके कारण उसकी तबीयत बिगड़ गई। परिजन उसे गंभीर हालत में अस्पताल लेकर पहुंचे।

महिला स्वास्थ्यकर्मी के भाई ने बताया कि उसके जीजाजी भारतीय सेना में है। वह इस समय पश्चिम बंगाल में तैनात हैं। उसकी बहन बच्चों के साथ चूरू में अपने ससुराल में रहती है। बच्चों की किसी बात को लेकर सास-बहू में कहासुनी हुई थी। जिसके कारण गुस्से में उसने कीटनाशक पी लिया था। फिलहाल महिला स्वास्थ्यकर्मी की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलने पर अस्पताल में स्वास्थ्यकर्मियों की भीड़ लग गई। फिलहाल पुलिस थाने में कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp