दुष्कर्म मामले में एक महिला की संदिग्ध भूमिका, परिजन बोले- पुजारी जबर्दस्ती ले गया मंदिर के ऊपर - Khulasa Online

दुष्कर्म मामले में एक महिला की संदिग्ध भूमिका, परिजन बोले- पुजारी जबर्दस्ती ले गया मंदिर के ऊपर

श्रीगंगानगर शहर के हाउसिंग बोर्ड के हनुमान मंदिर में शनिवार को सामने आए दुष्कर्म मामले में एक महिला की संदिग्ध भूमिका सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि यह महिला भी मंदिर में सेवा करती थी। इसी ने पुजारी के साथ पीड़िता को मंदिर के ऊपर के हिस्से में ले जाने में सहयोग किया। पीड़िता फिलहाल शहर के सरकारी अस्पताल में भर्ती है। उसका इलाज चल रहा है। वहीं परिजनों का कहना है कि पीड़िता लंबे समय से मंदिर में जा रही थी। ऐसी आशंका नहीं थी कि पुजारी इस तरह का काम करेगा। इस मामले में रविवार को पीड़िता के बयान करवाए गए।

संदिग्ध महिला को पूछताछ के लिए लाए थाने

इस मामले में संदिग्ध महिला को पूछताछ के लिए महिला थाने लाया गया है। यह संदिग्ध महिला ममता हाउसिंग बोर्ड इलाके की ही रहने वाली है। इससे पूछताछ के आधार पर आगे जांच की जाएगी। पीड़िता के परिजनों ने बताया कि ममता और पुजारी रामबालक पीड़िता को जबर्दस्ती सफाई करने का कहकर मंदिर की ऊपर की मंजिल पर लेकर गए तथा वहां पुजारी ने उससे दुष्कर्म किया। इसके अलावा एक अन्य आरोपी के भी मामले में शामिल होने की जानकारी सामने आई है। इस अन्य आरोपी की पुलिस तलाश कर रही है। इस आरोपी के बारे में अभी पुख्ता जानकारी नहीं मिल पाई है।

आरोपी की गिरफ्तारी अभी नहीं इस बीच आरोपी पुजारी रामबालक को अब तक राउंडअप ही किया गया है उसकी गिरफ्तारी नहीं की गई है। महिला थाना के एसएचओ राजेश ने बताया कि आरोपी से इन्वेस्टिगेशन ऑफिसर अभी पूछताछ कर रहे हैं। इसके बाद ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा।

इन्वेस्टिगेशन ऑफिसर महिला अपराध अन्वेषण सैल के सीओ नरेंद्र पूनिया ने बताया कि पीड़िता के बयान करवाए गए हैं। एक अन्य युवक भी वारदात में शामिल है। उसका पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। पीड़िता ज्यादा अच्छे से जानकारियां नहीं दे पा रही है लेकिन उससे मिली जानकारी के आधार पर ही जांच आगे बढ़ाई जाएगी।

यह था मामला शहर के हाउसिंग बोर्ड की एक युवती ने शनिवार को महिला थाने में इलाके के हनुमान मंदिर के पुजारी रामबालक पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया था। इसमें कहा गया था कि पीड़िता मंदिर में सेवा कार्य करती थी। इसी दौरान करीब तीन माह पहले पुजारी रामबालक उसे मंदिर की छत पर बने कमरे में ले गया तथा दुष्कर्म किया। मामला तक सामने आया जब शनिवार को पीड़िता की तबीयत बिगड़ी। इस दौरान परिजनों ने जांच करवाई तो पीड़िता के गर्भवती होने की बात सामने आई। पूछताछ करने पर हनुमान मंदिर के पुजारी के दुष्कर्म करने की जानकारी मिली। इसके बाद पुजारी के खिलाफ महिला थाने में मामला दर्ज किया गया।

शहर में पहले भी हो चुकी है ऐसी घटना शहर में करीब पंद्रह साल पहले भी ऐसी घटना हाे चुकी है। उस समय पुरानी आबादी में पंचमुखी हनुमान मंदिर में दुष्कर्म का मामला सामने आया था। उस मामले में भी आरोपी एक बालिका को मंदिर में ले गया तथा उससे दुष्कर्म किया था। इसके बाद मोहल्लावासियों तथा शहर के लोगों के रोष को देखते हुए आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की गई थी।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp