दो अलग अलग थानों में युवक व युवती की पानी के कुंड में डूबने से मौत - Khulasa Online दो अलग अलग थानों में युवक व युवती की पानी के कुंड में डूबने से मौत - Khulasa Online

दो अलग अलग थानों में युवक व युवती की पानी के कुंड में डूबने से मौत

बीकानेर। कुंड में डूबने से युवक व युवती की मौत हो जाने के दो प्रकरण सामने आए है। जिसमें एक नोखा थाना क्षेत्र का है तो दूसरा कालू थाना क्षेत्र का है। इस संबंध में मर्ग रिपोर्ट दर्ज हुई है। कालु वार्ड नंबर 17 निवासी भंवरलाल ने कालु पुलिस को रिपोर्ट दी। जिसमें बताया कि उसका भतीजा सुरेश (25) अपने खेत में बना पानी के कुंड से पानी लेने गया था, जो कुंड में गिर गया। आवाज सुनकर सुरेश की मां परमेश्वरी दौड़ कर कुंड पर पहुंची। जिसने देखा कि सुरेश पानी में डूब गया। पानी में डूबने से सुरेश की मृत्यु हो गई। भंवरलाल ने बताया कि सुरेश को स्प्रे का नशा हो गया या फिर फिर फिसलने से वह कुंड में गिर गया।
इसी तरह, नोखा थाना क्षेत्र की भामटसर रोही में कुंड में गिरने से 19 वर्षीय देवा पुत्री ओमप्रकाश की मौत हो गई। इस संबंध में मृतका के पिता ओमप्रकाश मेघवाल ने मर्ग रिपोर्ट दर्ज करवायी है। जिसमें बताया कि उसकी पुत्री देवा पानी डिग्गी में पैर फिसलने से गिर गई। जिससे पानी डूबने से उसकी मृत्यु हो गई।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26