दशहरे तक खरीदारी के लिए कई शुभ योग रहेगें, बाजारों में होगी अच्छी खरीदारी होने की उम्मीद - Khulasa Online दशहरे तक खरीदारी के लिए कई शुभ योग रहेगें, बाजारों में होगी अच्छी खरीदारी होने की उम्मीद - Khulasa Online

दशहरे तक खरीदारी के लिए कई शुभ योग रहेगें, बाजारों में होगी अच्छी खरीदारी होने की उम्मीद

चित्तौडग़ढ़ । दशहरे तक खरीदारी के लिए कई शुभ योग रहेंगे, ऐसे में बाजारों में अच्छी खरीदारी होने की उम्मीद है। ज्योतिषाचार्यों ने बताया कि आने वाले दिनों में विजयादशमी तक कई शुभ योग आ रहे हैं।
शारदीय नवरात्र में लोग भक्ति-भाव से अम्बे मैया की आराधना कर रहे हैं। पूजन के साथ-साथ नवरात्र नवीन कार्यों और खरीदारी के लिए भी शुभ माने गए हैं। नवरात्र का पहला अमृत सिद्धि योग बुधवार को रहा। बाजारों में खरीदारी हुई। अब दशहरे तक कई शुभ योग रहेंगे, ऐसे में बाजारों में अच्छी खरीदारी होने की उम्मीद है। ज्योतिषाचार्यों ने बताया कि आने वाले दिनों में विजयादशमी तक कई शुभ योग आ रहे हैं।नवरात्र घर-व्यापार के मुहूर्त के अलावा खरीदारी के लिए शुभ माने गए हैं। ऐसे में इन योग का आना विशेष लाभकारी रहेगा। बुधवार को अमृत सिद्धि और रवि योग में लोगों ने आभूषण और अन्य सामान की खरीदारी की। इसी प्रकार अष्टमी और नवमी को सर्वार्थ सिद्धि योग रहेगा। यह योग भी खरीदारी के लिए उत्तम माना गया है। विजयादशमी वाहन खरीदी के लिए विशेष शुभ होगी।
फेस्टिव सीजन की शुरुआत
नवरात्र के साथ ही दिवाली फेस्टिव सीजन की शुरुआत हो चुकी है। ऑटोमोबाइल, इलेक्ट्रॉनिक्स, रेडिमेड कपड़े, सोने-चांदी के आभूषण, सिक्के, प्रॉपर्टी और अन्य खरीदारी शुरू हो गई है। धनतेरस, रूप चतुर्दशी और दिवाली के बाद 23 नवम्बर को देवउठनी एकादशी से शादी-समारोह शुरू होंगे। लिहाजा खरीदारी का दौर लगातार चलेगा।
यह भी पढ़ें
चमत्कारी है मां चक्रेश्वरी, जालोर के चौहान राव लुंबा व लूणा ने की थी स्थापना
यह बन रहे योग
– 20 अक्टूबर- रवि
– 21 अक्टूबर- मातंग
– 22-23 अक्टूबर- सर्वार्थ सिद्धि

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26