बीकानेर से दु:खद खबर, दिवंगत सीआई विष्णुदत्त बिश्नोई के बेटे ने की आत्महत्या - Khulasa Online बीकानेर से दु:खद खबर, दिवंगत सीआई विष्णुदत्त बिश्नोई के बेटे ने की आत्महत्या - Khulasa Online

बीकानेर से दु:खद खबर, दिवंगत सीआई विष्णुदत्त बिश्नोई के बेटे ने की आत्महत्या

खुलासा न्यूज, बीकानेर। इस वक्त बीकानेर से दुखद खबर सामने आई है। दिवंगत सीआई विष्णुदत्त बिश्रोई के 15 वर्षीय बेटे ने आत्महत्या की है। पिता की आत्महत्या पर उस वक्त सवाल उठे थे। सीबीआई उस मामले की जांच कर रही है। व्यास कॉलोनी थानाधिकारी ने खबर की पुष्टि की है। मिली जानकारी के अनुसार व्यास कॉलोनी थाना क्षेत्र में पुलिस निरीक्षक स्व. विष्णुदत बिश्नोई के 15 वर्षीय बेटे लक्की ने घर के कमरे में फांसी लगा ली। सूचना पर जेएनवीसी पुलिस मौके पर पहुंची है। शव को पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

 उल्लेखनीय है, करीब डेढ़ वर्ष पूर्व सीआई विष्णुदत्त बिश्रोई द्वारा अपने सरकारी क्वार्टर में फांसी लगाकर आत्महत्या करने के बाद बिश्रोई के परिवार पर एक बार फिर दुखों का पहाड़ सा टूटा है । बता दे कि अभी तक तो विष्णुदत विश्रोई का मामला भी चल रहा है । बिश्रोई की आत्महत्या पर भी तरह तरह के सवाल उठे थें । वंही इस बुरी खबर की सूचना मिलते ही बिश्नोई के परिजनों व पुलिस महकमे में शोक की लहर है ।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26