जेल से फोन पर धमकी देकर मांगे थे पांच लाख रुपए, पुलिस ने किया गिरफ्तार - Khulasa Online जेल से फोन पर धमकी देकर मांगे थे पांच लाख रुपए, पुलिस ने किया गिरफ्तार - Khulasa Online

जेल से फोन पर धमकी देकर मांगे थे पांच लाख रुपए, पुलिस ने किया गिरफ्तार

कोटा. स्वामी विवेकानन्द नगर निवासी एक व्यक्ति को जेल से फोन पर धमकी देकर पांच लाख रुपए मांगने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है।
आरकेपुरम थानाधिकारी रमेश शर्मा ने बताया कि स्वामी विवेकानन्द नगर निवासी अजय कुमार मियानियां (41) ने आरकेपुरम पुलिस थाने में लिखित रिपोर्ट दी थी। इसमें बताया था कि 28 जुलाई की शाम को उसके मोबाइल पर एक अज्ञात व्यक्ति का फोन आया। फोन करने वाले ने बोला कि वह साइल बच्चा बोल रहा है।
अमन बच्चा आपसे बात करने की कह रहा था। उसने अमन बच्चा से बात कराई तो अमन बच्चा ने 2 दिन में 5 लाख रुपये देने को कहा। नहीं देने पर अंजाम भुगतने को कहा। इन लोगों से उसे व परिवार को जान-माल का खतरा है। इस पर पुलिस ने धारा 384 आईपीसी व 66 आईटी एक्ट में मामला दर्ज कर अनुसंधान किया।
प्रकरण में आरोपी बजाज खाना के मेहरापड़ा निवासी फाईज मुफरिज उर्फ साहिल बच्चा (20) को 30 जुलाई को गिरफ्तार कर लिया। वहीं आरोपी पाटनपोल निवासी अमन अली उर्फ बच्चा (21) को हाई सिक्युरेटी जेल अजमेर से प्रोडक्शन वारन्ट पर गिरफ्तार कर लाई। आरोपी को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे पुलिस रिमाण्ड पर दिया। आरोपी के खिलाफ शहर के विभिन्न थानों में लगभग 16 मामले दर्ज हैं।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26