शादी से मना किया तो छत पर सो रही लड़की को उठा ले गए, आरोपियों ने फोन कर पिता से कहा- चिंता मत करो, उसकी शादी करवा दी है - Khulasa Online

शादी से मना किया तो छत पर सो रही लड़की को उठा ले गए, आरोपियों ने फोन कर पिता से कहा- चिंता मत करो, उसकी शादी करवा दी है

जिले के मौलासर थाने के एक गांव में युवती का अपहरण कर उसकी जबरदस्ती शादी करवाने का मामला सामने आया है। लड़की मंगलवार रात को घर की छत पर अकेली सो रही थी। तभी आरोपी घर के पीछे से छत पर चढ़े और उसे जबरदस्ती अपहरण करके ले गए। इतना ही नहीं, उसकी जबरन शादी भी करवा दी।

दरअसल, आरोपी आपस में मामा-भांजे हैं। मामा हरदेवाराम चाह रहा था कि उसके भांजे जयराम की शादी उस लड़की से हो जाए, लेकिन लड़की के घरवालों ने इस रिश्ते से मना कर दिया था। इसके बाद मामा-भांजा ने साथियों के साथ मिलकर युवती का किडनैप कर लिया। अगले दिन सुबह जब युवती नहीं मिली तो परिजनों ने उसे ढूंढना शुरू कर दिया पर कहीं कोई सुराग नहीं मिला। तभी युवती के पिता के पास हरदेवाराम का फोन आया और बोला कि युवती को कहीं तलाश मत करो, वो उसके पास सही सलामत है। चुपचाप उसकी शादी मेरे भांजे जयराम से करा दो। इसके बाद तुम्हारी बेटी लौटा देंगे। इसके थोड़ी देर बाद हरदेवाराम ने दोबारा फोन करके बताया कि उसने मेरी बेटी का जबरदस्ती उसके भांजे जयराम से विवाह करवा दिया है।

थाना अधिकारी सुमन कुल्हरी ने बताया कि युवती के पिता की शिकायत पर मकराना तहसील के भरनाई निवासी जयराम पुत्र जेठाराम और केरपुरा भदलिया निवासी हरदेवाराम पुत्र सुखाराम सहित 4 लोगों के खिलाफ युवती के अपहरण और जबरदस्ती शादी कराने का मामला दर्ज कर लिया गया है। युवती की तलाश शुरू कर दी गई है। वहीं मामले की जांच जारी है।

10 दिन पहले भी थी धमकी

लड़की के पिता ने बताया कि आरोपी पिछले कई दिनों से शादी का दबाव बना रहे थे। हरदेवाराम ने 10 दिन पहले भी फोन कर धमकी दी थी कि उसकी बेटी की शादी भांजे जयराम से करे दें लेकिन, उसने मना कर दिया। इसके बाद मामा-भांजे ने अपने साथियों के साथ मिलकर बेटी का अपहरण कर लिया।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp