कल कांग्रेस दिखेगी एक! अरसे बाद सीएम गहलोत और सचिन पायलट भरेंगे हुंकार

जयपुर: राजस्थान में दो विधानसभा सीटों पर होने वाले उप चुनाव को लेकर दोनों ही दलों ने तैयारियां शुरू कर दी है. इसी के तहत शुक्रवार को  चुनावी सभाएं होगी. जिसमें कल कांग्रेस एक दिखेगी ! उप चुनावों से कांग्रेस की एकता का सूत्रपात होगा. अरसे बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट एक मंच आएंगे. दोनों एक साथ चुनावी हुंकार भरते नजर आएंगे.

दिल्ली से मिले निर्देशों के बाद पायलट का चुनावी दौरा बना. प्रदेश प्रभारी अजय माकन ने प्रदेश नेतृत्व को यह निर्देश दिए. मेवाड़ की धरती से एकता का संदेश जाए. सीएम गहलोत और पायलट दोनों चुनावी क्षेत्रों में एक साथ रहेंगे. अजय माकन के साथ पायलट का उदयपुर आने का कार्यक्रम है. उदयपुर से सीएम के साथ चोपर से चुनावी क्षेत्रों में जाएंगे.

आपको बता दें कि सचिन पायलट बीते 3 विधानसभा उप चुनावों से दूर रहे थे. उस दौरान प्रचार में कोई खास भागीदारी नहीं थी. मौजूदा दो उप चुनावों में पायलट के दौरे तय हो गए है. कल मेवाड़ के चुनावी दौरे पर सचिन पायलट रहेंगे.पायलट की कल वल्लभनगर और धरियावद में जनसभा होगी. सुबह 11 बजे वल्लभनगर सभा में पायलट शामिल होंगे और दोपहर एक बजे धरियावद में सभा को संबोधित करेंगे.

error: Content is protected !!
Join Whatsapp