अनामिका बिश्नोई हत्याकांड का ये 'खुलासा' हर किसी को चौंका रहा - Khulasa Online अनामिका बिश्नोई हत्याकांड का ये 'खुलासा' हर किसी को चौंका रहा - Khulasa Online

अनामिका बिश्नोई हत्याकांड का ये ‘खुलासा’ हर किसी को चौंका रहा

अनामिका बिश्नोई हत्याकांड का ये ‘खुलासा’ हर किसी को चौंका रहा

बीकानेर।  राजस्थान के फलोदी में अनामिका बिश्नोई हत्याकांड में पुलिस ने मुख्य आरोपी पति महिराम को वारदात के 30 घंटे के भीतर ही गिरफ्त में ले लिया। लेकिन पूछताछ में जब महिराम ने हत्या की वारदात का कारण बताया तो सभी दंग रह गए। पति-पत्नी के बीच मनमुटाव का कारण दरअसल, पत्नी का अत्यधिक सोशल मीडिया में सक्रीय रहना सामने आया है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सौरभ तिवाड़ी ने बताया कि आरोपी पति महिराम पुत्र गोपीराम बिश्नोई व पत्नी अनामिका के बीच पिछले लगभग 5 साल से मनमुटाव चल रहा था। अनामिका के इंस्टाग्राम व अन्य सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने के कारण दूरियां बढ़ती गईं और आखिर में उसने अपनी पत्नी को उसकी दुकान पर जाकर गोली मार हत्या कर दी।

पुलिस के मुताबिक़ इस वारदात के संबंध में आरोपी पिस्टल कहां से लाया इस दिशा में अनुसंधान किया जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने वारदात के समय प्रयुक्त किए गए वाहन को बरामद कर लिया है। आरोपी के छिपे होने की जानकारी पुलिस थाना फलोदी के भंवरलाल विश्नोई ने दी थी, जिसके बाद मौके पर पहुंच कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। फलोदी शहर में दिनदहाड़े दुकान पर बैठी अपनी पत्नी अनामिका बिश्नोई की गोली मारकर हत्या करने वाले महिराम को पुलिस ने 30 घंटे बाद गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को बाप पुलिस थाना क्षेत्र के कानसिंह की सिड्ड गांव में गिरफ्तार किया है। वहीं वारदात के बाद जिस वाहन में बैठकर आरोपी फरार हुआ था, उस वाहन को भोजासर थाना क्षेत्र के जैसला गांव के जंगल में बरामद किया गया है।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26