बीकानेर सेंट्रल जेल में रंगदारी का खेल, बंदियों ने दी व्यापारी को धमकी, सर्च ऑपरेशन में मिले- सिम कार्ड व मोबाइल - Khulasa Online

बीकानेर सेंट्रल जेल में रंगदारी का खेल, बंदियों ने दी व्यापारी को धमकी, सर्च ऑपरेशन में मिले- सिम कार्ड व मोबाइल

खुलासा न्यूज, बीकानेर। विवादों में रहने वाली बीकानेर सेंट्रल जेल एक बार फिर विवादों में है और इस बार जेल से धमकी ओर रंगदारी का खेल सामने आया है. बीकानेर पुलिस मुख्यालय को जेल से रंगदारी खेल की सूचना मिली तो पुलिस ने जेल में स्पेशल ऑपरेशन चलाया तो जेल के भीतर मोबाइल फ़ोन और सिमकार्ड निकल आए।   बुधवार को पुलिस ने बीकानेर सेंट्रल जेल में सर्च ऑपरेशन चलाया तो दो सिम कार्ड व एक मोबाइल बरामद किया गया। बीकानेर पुलिस महानिरीक्षक ओम प्रकाश ने मीडिया को बताया कि श्रीगंगानगर में जिस व्यापारी को धमकी दी गई थी, उसका फोन बीकानेर जेल से ऑपरेट किया जा रहा था। इस मामले में जेल में सर्च अभियान चलाया गया। तब जेल से दो सिम कार्ड और एक मोबाइल मिला, जिसे जब्त कर लिया गया है।

बीछवाल थानाधिकारी मनोज शर्मा ने बताया कि इस मामले में अब बंदी अजहरुदीन सहित दो के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इन दोनों ने ही श्रीगंगानगर में फोन करके धमकी दी थी, जिसकी जांच श्रीगंगानगर पुलिस कर रही है। बीछवाल थाने में अवैध तरीके से मोबाइल रखने का मामला दर्ज किया गया है जबकि धमकी वाले मामले में श्रीगंगानगर पुलिस कार्रवाई कर रही है। दोनों बंदियों को प्राडॅक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया जा सकता है। पिछले दिनों बीकानेर जेल के एक सुरक्षा प्रहरी को ही बंदियों तक मोबाइल पहुंचाने के मामले में गिरफ्तार किया गया था। प्रहरी पर आरोप था कि उसने जेल से मोबाइल अंदर फैंके थे, जहां से बंदियों को मोबाइल लेने थे। इस बीच जेल अधिकारी ने ही मोबाइल देख लिए। तब प्रहरी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp