महिला से दोस्ती के नाम पर रेप, पीड़िता को ब्लैकमेल कर 22 दिनों तक जयपुर और अहमदाबाद में रखा - Khulasa Online

महिला से दोस्ती के नाम पर रेप, पीड़िता को ब्लैकमेल कर 22 दिनों तक जयपुर और अहमदाबाद में रखा

चूरू में एक महिला के साथ दोस्ती के नाम पर रेप करने का मामला सामने आया है। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी ने अलग-अलग जगहों पर ले जाकर उसके साथ 22 दिनों तक रेप किया। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज करते हुए पूरे मामले की जांच शुरु कर दी है।

महिला पुलिस थाने के ASI सुमन शेखावत ने बताया कि झुन्झुनूं जिले के एक गांव की 24 वर्षीय विवाहिता ने अपनी मां के साथ महिला थाने पहुंचकर रिपार्ट दी की उसकी शादी मार्च 2021 में चूरू में हुई थी। शादी से पहले ही उसकी मंडावा निवासी आदिल से दोस्ती हो गई थी। 27 फरवरी 2022 को आदिल ने लाल घण्टाघर के पास एक होटल से उसे फोन किया और मिलने के लिये बुलाया। जहां होटल के कमरे में ले जाकर उसने कॉफी में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया जिससे वह बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में आदिल ने उसके साथ रेप किया और उसके अश्लील विडियो बना लिए। उसे होश आने पर आरोपी ने धमकी दी कि किसी को बताया तो वह वीडियो वायरल कर देगा। पीड़िता का आरोप है कि आदिल ने उसी दिन होटल के कमरे में दुबारा रेप किया।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसने बदनामी के डर से किसी को कुछ नहीं बताया। अगले दिन आरोपी ने फिर से फोन किया कि तुम कल अपना ससुराल छोड़कर मेरे पास आ जाना। मैं तुम्हारे साथ निकाह कर लूंगा। यदि तुम नहीं आओगी तो मैं तुम्हारा वीडियो वायरल कर दूंगा। पीड़िता का आरोप है कि आदिल की धमकी से डरकर उसने अपना ससुराल छोड़ दिया। इसके बाद आदिल उसे जयपुर और अहमदाबाद ले गया। जहां भी उसने कई दिनों तक रेप किया।

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज करते हुए उसका मेडिकल करवाया है। साथ ही पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरु कर दी है।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp