कार ने बाइक सवार भाइयों को उड़ाया, मौत: रौंगटे खड़े करने वाला VIDEO, कल है बहन की शादी - Khulasa Online

कार ने बाइक सवार भाइयों को उड़ाया, मौत: रौंगटे खड़े करने वाला VIDEO, कल है बहन की शादी

तेज रफ्तार कार की टक्कर से बाइक सवार दो चचेरे भाइयों की मौत हो गई। दोनों अपनी चचेरी बहन की शादी के लिए खरीददारी करने बाजार गए थे। घर लौटते समय सामने से आई बेकाबू कार ने चपेट में ले लिया। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। VIDEO में टक्कर देखकर रौंगटे खड़े हो जा रहे हैं। घटना की सूचना घर पहुंचते ही शादी की खुशियां मातम में बदल गईं। हादसा श्रीगंगानगर के घड़साना इलाके में हुआ।

गांव तीन एसटीआर के रहने वाले श्रीराम (22) पुत्र मिट्‌ठू सिंह और सुंदर (28) पुत्र जलंधर सिंह बाजार गए थे। दोनों चचेरे भाई हैं। वापस लौटते समय उनकी बाइक को कार ने टक्कर मार दी। दोनों भाई उछलकर दूर गिरे। राहगीरों ने दोनों को संभाला। मगर तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। हादसे के बाद कार चालक भाग गया।

घर में चल रही थी शादी की तैयारियां श्रीराम और सुंदर की चचेरी बहन सुमन की शादी मंगलवार को गांव बेहवाला में होनी है। बारात गांव सुखचैनपुरा से आने वाली है। शादी का माहौल होने पर घर में सब तैयारियों में लगे हुए थे। बारात के स्वागत, खाने और डेकोरेशन की तैयारियां चल रही थीं। दोनों भाई भी तैयारियों में जुटे थे। कुछ सामान खरीदने के लिए कूपली की तरफ गए थे। लौटते हुए वे घड़साना की तरफ आ रहे थे। इसी दौरान घड़साना के वेटरिनरी हॉस्पिटल के पास सामने से आ रही कार ने ओवरटेक करते हुए बाइक को टक्कर मार दी। इससे दोनों युवकों की मौत हो गई। श्रीराम खेती और सुंदर इलेक्ट्रिक की दुकान पर काम करता था।

घर में मचा कोहराम पुलिस ने हादसे की सूचना घरवालों को दी। मौत की खबर आते ही घर में कोहराम मच गया। शादी के गीत की जगह रोने की आवाज आने लगी।
error: Content is protected !!
Join Whatsapp