आचार संहिता का उल्लंघन करने पर टीचर एपीओ मूर्ति अनावरण कार्यक्रम में हुए थे शामिल - Khulasa Online आचार संहिता का उल्लंघन करने पर टीचर एपीओ मूर्ति अनावरण कार्यक्रम में हुए थे शामिल - Khulasa Online

आचार संहिता का उल्लंघन करने पर टीचर एपीओ मूर्ति अनावरण कार्यक्रम में हुए थे शामिल

चूरू। आचार संहिता के दौरान नेताओं के साथ मंच साझा करने कलेक्टर सिद्धार्थ सिहाग ने शारीरिक शिक्षक रामचंद्र गोदारा को एपीओ कर दिया है। एपीओ के दौरान गोदारा का मुख्यालय जिला कलेक्टर कार्यालय किया गया है।
जिला कलेक्टर के आदेश के अनुसार राजनीतिक गतिविधियों में शामिल होने की शिकायत होने के बाद रिटर्निंग अधिकारी सुजानगढ़ ने सहायक निर्वाचन रजिस्ट्रीकरण अधिकारी की ओर से जांच करवाई गई। आदेश के अनुसार जांच रिपोर्ट और विभिन्न माध्यमों से मिली शिकायतों में जनप्रतिनिधियों के साथ शारीरिक शिक्षक रामचन्द्र गोदारा उपस्थिति मिलने की पुष्टि हुई। जिस पर गोदारा को एपीओ कर मुख्यालय जिला कलेक्टर कार्यालय किया गया है।
आदेश में जिला निर्वाचन अधिकारी ने लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम 1951 की धारा 134 के तहत कार्रवाई को प्रस्तावित कर राजस्थान सिविल सेवा (वर्गीकरण, नियंत्रण और अपील) 1958 के अन्तर्गत तुरंत प्रभाव से एपीओ करने और मुख्यालय जिला कलेक्टर कार्यालय चूरू करने का उल्लेख किया है। निकटवर्ती गांव मलसीसर में 14 अक्टूबर को आयोजित मूर्ति अनावरण कार्यक्रम में विधायक मनोज मेघवाल सहित अन्य कांग्रेस नेताओं के साथ सरकारी शिक्षक रामचंद्र गोदारा के मंच साझा करने की तस्वीरें वायरल हुई थी।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26