निलंबित RPS हीरालाल व महिला कांस्टेबल बर्खास्त: कोर्ट ने की जमानत याचिका खारिज, जेल में ही रहना होगा - Khulasa Online

निलंबित RPS हीरालाल व महिला कांस्टेबल बर्खास्त: कोर्ट ने की जमानत याचिका खारिज, जेल में ही रहना होगा

स्विमिंग पूल में बच्चे के साथ अश्लील हरकत करने वाले निलंबित RPS हीरालाल सैनी को अभी जेल में ही रहना होगा। शुक्रवार को पॉक्सो कोर्ट में उसे पेश किया गया। 6 साल के बच्चे के साथ पूल में बेशर्मी की हद पार करने वाले हीरालाल सैनी की कोर्ट ने जमानत याचिका खारिज कर दी है। इस बीच राज्य सरकार ने हीरालाल व स्विमिंग पूल में साथ दिख रही महिला कांस्टेबल को नौकरी से बाहर कर दिया है। कार्मिक विभाग ने इसकी मंजूरी दे दी है।

इधर कोर्ट ने जमानत खारिज करते हुए कहा कि अभी जांच पूरी नहीं हो सकी है। ऐसे में आरोपी को जमानत का लाभ नहीं दिया जा सकता हैै। निलंबित RPS हीरालाल सैनी का महिला कॉन्स्टेबल के साथ पूल में अश्लील हरकत करते हुए वीडियो सामने आए थे। इसके बाद दोनों को निलंबित कर दिया गया था।

हीरालाल सैनी के एडवोकेट ने जमानत याचिका पेश की थी। शुक्रवार को जमानत पर सुनवाई शुरू हुई। कोर्ट ने कहा कि हीरालाल सैनी को अभी जमानत नहीं दी जा सकती है। अभी पूरे प्रकरण की जांच लंबित है। कोर्ट ने जमानत याचिका को खारिज कर दिया। जमानत खारिज होने पर हीरालाल सैनी कोर्ट से बाहर निकलते हुए मायूस नजर आ रहे थे। इसके बाद निलंबित RPS हीरालाल सैनी को जेल भेज दिया गया।

निलंबित RPS हीरालाल सैनी व महिला कॉन्स्टेबल के दो वीडियो 6 साल के बच्चे के साथ पूल में नहाते हुए सामने आए थे। दोनों बच्चे के साथ भी अश्लील हरकते करते हुए नजर आ रहे थे। वीडियो पुष्कर के एक रिसॉर्ट में बनाए गए थे। ये वीडियो एक महीने पुराने थे। महिला के पति ने दोनों के खिलाफ शिकायत दी थी। वीडियो सामने आने पर डीजीपी ने दोनों को सस्पेंड कर दिया था। वहीं पूरे प्रकरण में 6 अन्य पुलिस अधिकारियों पर भी गाज गिरी थी।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp