बेटा पबजी खेला, ब्लैकमेलर ने मां का अश्लील वीडियो बनाया - Khulasa Online

बेटा पबजी खेला, ब्लैकमेलर ने मां का अश्लील वीडियो बनाया

हनुमानगढ़ । एक बच्चे की पबजी खेलने की लत ने उसकी मां को ब्लैकमेलर के चंगुल में फंसा दिया। गनीमत रही कि समय रहते मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई। अब आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है। पीलीबंगा थाना पुलिस ने आरोपी युवक को शनिवार को उत्तर प्रदेश से पकड़ा है। फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है।

27 सितंबर को 40 साल की महिला ने मामला दर्ज करवाया कि कोई अज्ञात युवक उसे ब्लैकमेल कर 50 हजार रुपए की मांग रहा है। आरोपी ने उसका मोबाइल फोन हैक कर उसकी तस्वीरें और वीडियो ले लिए हैं। जिसे वो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने लगा। इसके बाद डरा-धमकाकर वीडियो कॉल कर उसके अश्लील वीडियो रिकॉर्ड कर लिए। इन वीडियो और फोटो को वायरल करने धमकी देकर 50 हजार रुपए की मांग की जा रही है। आरोपी मोबाइल पर उसके साथ अभद्र व्यवहार भी कर रहा है। जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर एक जांच टीम बनाई। तकनीकी सहायता की मदद से आरोपी की पहचान कर पुलिस उस तक जा पहुंची। पुलिस ने आरोपी अंकित कुमार (20) पुत्र राकेश कुमार कहार दरियापुर कॉलोनी, सुल्तानपुर उत्तर प्रदेश को गिरफ्तार किया है।

पबजी बना फसाद की जड़ पुलिस जांच में सामने आया कि पीड़िता का 16 साल का बेटा मोबाइल पर पबजी गेम खेलता था और इसी दौरान आरोपी के संपर्क में आ गया। अंकित कुमार ने ऑनलाइन गेम खेलने के दौरान पीड़िता के बेटे को बहला-फुसलाकर मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी ले ली। इसके बाद एक ओटीपी हासिल कर पीड़िता के मोबाइल में एक रिमोड कन्ट्रोलिंग एप्लीकेशन इंस्टॉल कर दी। जिसकी मदद से उसने फोन में मोबाइल में सेव फोटो, वीडियो, कॉन्टेक्ट लिस्ट और अन्य सारा डाटा चुरा लिया। इस डाटा के आधार पर आरोपी ने महिला को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp