अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर रेप,शादी के बाद महिला के भाई को भेजे, पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज - Khulasa Online

अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर रेप,शादी के बाद महिला के भाई को भेजे, पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज

चूरू। भादरा के भानगढ़ की 23 वर्षीय महिला के साथ अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर रेप करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर युवक के खिलाफ रेप और पोक्सो की संगीन धारा में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
महिला थाने के सीआई इंद्रलाल महर्षि ने बताया कि हनुमानगढ़ के भादरा तहसील के गांव भानगढ़ की रहने वाली 23 वर्षीय विवाहिता ने रिपोर्ट दी कि वह गांव के सरकारी स्कूल की 11वीं क्लास में पढ़ती थी। उसके साथ गांव का ही रवि भी पढ़ता था। साल 2017 में जब वह नाबालिग थी। तब एक दिन किताब लेने के बहाने रवि उसके घर आया। उस समय उसके पिता शहर गए हुए थे। मां और भाई खेत गए थे। रवि ने जबरदस्ती रेप किया और अश्लील फोटो भी खींच ली। उसके बाद से लगातार अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर वह रेप करता रहा। साल 2018 में उसकी और उसकी बहन की सिरसली गांव में शादी हो गई। करीब एक साल पहले रवि का कॉल आया। जो अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देने लगा। आरोपी ने कहा कि तुझसे मिलकर ही तेरी फोटो डिलीट करूंगा और ब्लेकमेल करने लगा। करीब 3 महीने पहले उसने अश्लील फोटो महिला के भाई को इंस्टाग्राम पर भेज दी। जिस पर उसे कॉल कर फोटो डिलीट करने को बोल दिया।
10 जुलाई की रात करीब 12 बजे रवि ने महिला के ससुराल आकर कॉल किया। आरोपी ने महिला को घर के बाहर आने को कहा, महिला के बाहर नहीं आने पर वह वापस चला गया। 14 जुलाई की रात करीब साढ़े 11 बजे रवि महिला के घर के बाहर आया और कॉल किया। फोटो डिलीट करने की बात करने पर उसने साथ चलने को कहा। जिसके बाद महिला डरकर उसके साथ चली गई। जिसने सुनसान जगह ले जाकर रेप किया। पुलिस ने युवक के खिलाफ रेप और पोक्सो की धारा में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26