राजस्थान / हेड कॉन्स्टेबल को नंगा कर नचाया: साथी पुलिसकर्मियों की शर्मनाक हरकत, गाली-गलौज की - Khulasa Online

राजस्थान / हेड कॉन्स्टेबल को नंगा कर नचाया: साथी पुलिसकर्मियों की शर्मनाक हरकत, गाली-गलौज की

उदयपुर के प्रतापनगर थाने एक हेड कॉन्स्टेबल ने थाने के ही 5 अन्य जवानों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। आरोप है कि साथी पुलिसकर्मियों ने उसके ही क्वार्टर पर बिना कपड़ों के नचाया। रिपोर्ट लिखने की बात पर जान से मारने की धमकी दी। वहीं, मामला सामने आने के बाद पांच पुलिसकर्मियों को पुलिस लाइन में लगा दिया गया है।

थाने के हेड कॉन्स्टेबल ने बताया कि बुधवार देर रात उसके क्वार्टर में घुसकर थाने के कॉन्स्टेबल हरिकिशन, नंदकिशोर, कैलाश विश्नोई, हेड कॉन्स्टेबल जगदीश, कॉन्स्टेबल अचलाराम ने उसे डरा-धमका कर कपड़े उतार दिए। मारपीट करते हुए अश्लील हरकत की। इसके बाद सभी पुलिसकर्मियों ने जातिगत गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी। आरोप है कि जब वह थाने में रिपोर्ट लिखवाने गया तब पुलिस के इन जवानों ने उसे जान से मारने की धमकी देते हुए रिपोर्ट लिखने से मना कर दिया। पुलिसकर्मी के साथ हुई मारपीट की घटना में बाद से थाने में खलबली मच गई है। जांच में सामने आया है कि पीड़ित हेड कांस्टेबल और कांस्टेबल अचलाराम के बीच कुछ दिन पहले बहस बाजी हुई थी।

पूरे मामले की लिखित रिपोर्ट हेड कॉन्स्टेबल ने थाने के एसएचओ विवेक राव को दी है। आरोप है कि उन्होंने भी कुछ ध्यान नहीं दिया। विवेक राव का कहना है कि इस मामले में बुधवार देर रात जांच के निर्देश दे दिए थे। जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा। इस मामले में आला पुलिस अधिकारी कुछ भी बोलने से बच रहे हैं।

पांचों को थाने से पुलिस लाइन भेजा गया

मामला सामने आने के बाद सभी 5 पुलिसकर्मियों को थाने से पुलिस लाइन में लगा दिया गया है। शाम को सिटी एएसपी गोपाल स्वरूप मेवाड़ा ने आदेश जारी किए। प्राथमिक जांच और अनुसंधान पूर्ण होने तक सभी की ड्यूटी लाइन में रहेगी। पुलिस उपाधीक्षक राजीव जोशी को इसकी जांच सौंपी गई है। वहीं जातिगत गाली-गलौच की भी एससी-एसटी सेल के पुलिस उपाधीक्षक अलग से जांच कर रहे हैं।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp