पोस्त, गांजा और नशीली गोलियां बरामद,जिले के चार थाना क्षेत्रों में कार्रवाई्, चार को किया गिरफ्तार - Khulasa Online पोस्त, गांजा और नशीली गोलियां बरामद,जिले के चार थाना क्षेत्रों में कार्रवाई्, चार को किया गिरफ्तार - Khulasa Online

पोस्त, गांजा और नशीली गोलियां बरामद,जिले के चार थाना क्षेत्रों में कार्रवाई्, चार को किया गिरफ्तार

पोस्त, गांजा और नशीली गोलियां बरामद,जिले के चार थाना क्षेत्रों में कार्रवाई्, चार को किया गिरफ्तार
श्रीगंगानगर। जिले के चार थानों की पुलिस ने अलग-अलग जगह कार्रवाई कर चार लोगों को गिरफ्तार किया। चारों आरोपियों के पास से पोस्त, गांजा और नशीली गोलियां बरामद हुई हैं। आरोपी इसे बेचने के इरादे से इस इलाके में आए थे। पुलिस अब इनके मुख्य सप्लायर के बारे में जानकारी जुटा रही है। ये चारों कार्रवाई पुरानी आबादी, केसरीसिंहपुर, पदमपुर और सादुलशहर थाना क्षेत्र में की गई है।
डोडा पोस्त लेकर घूम रहा था श्मशान घाट के पास
केसरीसिंहपुर थाना क्षेत्र में एसएचओ जितेंद्र कुमार को कस्बे के श्मशान घाट के पास एक व्यक्ति के पास एक किलो डोडा पोस्त होने की सूचना मिली थी। इस पर पुलिस टीम ने मौके पर दबिश दी। श्मशान घा के पास सामने से आ रहे व्यक्ति को रोककर तलाशी ली तो उसके पास एक किलो साठ ग्राम डोडा पोस्त बरामद हुआ। आरोपी भानाराम पुत्र बीरूराम एक एमएम टोबी का रहने वाला है।
दो तस्करों से मिला 380 ग्राम गांजा
इसी तरह पुलिस ने दो अन्य कार्रवाई में दो तस्करों से 380 ग्राम गांजा बरामद किया। पुरानी आबादी थाना पुलिस ने श्यामनगर में गुरुद्वारे के पास एक व्यक्ति को रोका। कोडियोंवाली पुली वार्ड 11 के रहने वाले मंगतराम पुत्र ओमप्रकाश को रोका तो उसके पास 190 ग्राम गांजा बरामद हुआ। मंगतराम चूनावढ़ थाना क्षेत्र के गांव 33 जीजी का रहने वाला है। इसी तरह पदमपुर थाना पुलिस ने भी पदमपुर में 24 बीबी के इंद्रजीतसिंह पुत्र महेंद्र सिंह से भी 190 ग्राम गांजा बरामद किया। वहीं सादुलशहर एसएचओ सुमेरसिंह की देखरेख में हुई कार्रवाई में सादुलशहर के वार्ड 18 निवासी अशोक पुत्र कुलवंतसिंह को गिरफ्तार किया गया। उसके पास 220 नशीली गोलियां बरामद हुईं।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26