कांग्रेस की अर्तकलह पर प्रताप सिंह का छलका दर्द:बोले - राजनीति में जहर के घूंट भी पीने पड़ते हैं - Khulasa Online

कांग्रेस की अर्तकलह पर प्रताप सिंह का छलका दर्द:बोले – राजनीति में जहर के घूंट भी पीने पड़ते हैं

राजस्थान कांग्रेस में जारी सियासी घमासान पर परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने सफाई पेश की है। मंगलवार को खाचरियावास ने कहा कि परिवार में सबको साथ लेकर चलना काफी मुश्किल होता है। इसके लिए कभी जहर के घूंट पीने पड़ते हैं। तो कभी बड़ा दिल रखना पड़ता है। इसलिए अब हमें भी राजस्थान की सरकार को 5 साल तक जन भावनाओं के अनुरूप चलाना चाहिए। तभी आम जनता को राहत मिल पाएगी।

इस दौरान सचिन पायलट के विरोध पर भी खाचरियावास ने अपनी बात रखी है। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी में डेमोक्रेसी है। सबको अपनी बात रखने का अधिकार है। लेकिन पायलट साहब ने अब तक सरकार के खिलाफ कुछ नहीं कहा है। उन्होंने कहा कि अशोक गहलोत के नेतृत्व में ही प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने ऐतिहासिक काम किया है। जिसे जारी रखने के लिए अब हम सब को मुख्यमंत्री गहलोत का साथ देना चाहिए।

BJP की लापरवाही जनता को पड़ रही भारी

उदयपुर पहुंचे प्रताप सिंह खाचरियावास ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि महामारी के इस संकट के वक्त में भी भाजपा के नेता अपने घरों से बाहर नहीं निकले। जबकि जनता ऑक्सीजन, वैक्सीन और रेनडिसीविर के लिए परेशान हो रही थी। लेकिन राजस्थान का एक भी नेता केंद्र सरकार तक की बात नहीं पहुंचा सका जिसका खामियाजा कई बेकसूर लोगों को जान गवा कर उठाना पड़ा है। खाचरियावास ने कहा कि महंगाई अपने रिकॉर्ड तोड़ रही है पेट्रोल डीजल की कीमतों में आग लग गई है। इसके लिए सिर्फ केंद्र की मोदी सरकार जिम्मेदार है।

राम के नाम पर चंदा खा गई भाजपा

परिवहन मंत्री प्रताप सिंह ने कहा कि बीजेपी राम के नाम पर राजनीति करती है। लेकिन बीजेपी की राजनीति सिर्फ वोटों की फसल काटने के लिए है। जबकि हकीकत में बीजेपी के नेता राम मंदिर के नाम पर चंदा खा गए हैं। जिसे देश दुनिया ने देखा है। लेकिन अब जनता BJP को कभी माफ नहीं करेगी। क्योंकि BJP ना RAM राम की सगी है, ना कृष्ण की सगी है। बीजेपी सिर्फ वोट की सगी है। जो देश के संविधान को भी नहीं मानती।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp