बीकानेर/ सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने के आरोप में एक गिरफ्तार - Khulasa Online

बीकानेर/ सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने के आरोप में एक गिरफ्तार

श्रीगंगानगर।  सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने के आरोप में पुलिस ने सोमवार को एक व्यक्ति को पकड़ा है। युवक ने 14 अगस्त की रात को सोशल मीडिया पर बनाए गए एक ग्रुप में कुछ लोगों के रवींद्र पथ पर वारदात को अंजाम देने की सूचना दी थी। इसके बाद कोतवाली थाने में इस बारे में लगातार फोन आने लगे। इससे परेशान पुलिसकर्मियों ने मौके पर जाकर देखा तो कुछ भी नहीं मिला।

पुलिस की परेड के बाद आखिर जब जांच की गई तो पता चला कि खालसा नगर के एक युवक ने यह पोस्ट डाली थी। इसके बाद युवक को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया। युवक की गिरफ्तारी के बाद लोगों ने पुलिस कार्रवाई के खिलाफ कोतवाली थाने का घेराव कर लिया है। वे वहां धरना देकर बैठे हुए हैं।

अरोड़वंश ट्रस्ट के पूर्व अध्यक्ष का पुत्र है युवक युवक दक्ष बजाज श्रीअरोड़वंश सनातनधर्म मंदिर ट्रस्ट के पूर्व अध्यक्ष जोगेंद्र बजाज का पुत्र है। युवक की शांति भंग के आरोप में गिरफ्तारी होने के साथ ही उसके समर्थन में कुछ लोग कोतवाली पहुंच गए। ये लोग युवक को रिहा करने की मांग कर रहे थे। इसी दौरान गांव ढींगावाली के एक युवक ने इस संबंध में भी मामला दर्ज करवा दिया। ढींगावाली के युवक हरविंद्र कुमार की ओर से दर्ज मामले में कहा गया है कि दक्ष की पोस्ट देखकर माहौल में भय व्याप्त हो गया। उसका कहना था कि इससे वह दहशत में आ गया।

कोतवाली पर देर रात तक जमा रहे लोग

इस बीच अरोड़वंश और शहर के अन्य समाजों के लोग देर रात तक कोतवाली पर जमा रहे। इन लोगों का कहना है कि दक्ष को जल्द से जल्द रिहा किया जाना चाहिए। देर रात तक ये लोग दक्ष की रिहाई की मांग करते रहे वहीं पुलिसकर्मी हरविंद्र कुमार की ओर से दर्ज इससे संबंधित मामले की जांच में जुटे रहे।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp