राजस्थान / रेलवे क्रॉसिंग पर बस फंसी, 46 यात्रियों की सांसें अटकीं - Khulasa Online

राजस्थान / रेलवे क्रॉसिंग पर बस फंसी, 46 यात्रियों की सांसें अटकीं

खुलासा न्यूज, बीकानेर।  बंद हो रहे फाटक के बीच लोक परिवहन बस को निकालने का प्रयास करते एक ड्राइवर ने करीब 46 सवारियों की जान दांव पर लगा दी। दोनों फाटक बंद हो गए और पटरियों पर बस फंस गई। सामने से ट्रेन आती देख सवारियां की सांसें अटक गईं। लोग उतरकर भागने लगे। संकट भांपते हुए रेलवे कर्मचारी ने इमरजेंसी बटन दबाकर फाटक खोला, तब जाकर बस को ट्रैक से निकाला जा सका। यह घटना सीकर-झुंझुनूं बाईपास पर बने रेलवे फाटक की है।

सोमवार शाम करीब चार बजे पिलानी से जयपुर जा रही सवारियों से भरी लोक परिवहन बस को चालक ने फाटक के बैरियर नीचे होने के बाद भी घुसा दिया। बस पटरियों पर पहुंची तब तक सामने वाला फाटक का बैरियर नीचे आ चुका था। बस बीच में ही फाटक पर खड़ी रह गई।

दूर से दिखी ट्रेन

बस के फाटक के बीच खड़ी होने पर सवारियां पहले तो फाटक के वापस खुलने का इंतजार करने लगीं। जैसे ही उन्हें दूर से ट्रेन का इंजन दिखाई दिया, लोग डर के मारे बस से उतर कर भागने लगे। महिलाएं और बच्चे भी खौफ में आकर हंगामा करने लगे। कुछ लोग फाटक के पास रेलवे की गुमटी तक पहुंचे और फाटक खोलने का आग्रह करने लगे। रेलवे कर्मचारी ने घटना की गंभीरता को देखते हुए इमरजेंसी स्विच से फाटक को खोला। इसके बाद बस को बाहर निकाला जा सका। बाद में सवारियों ने बस के ड्राइवर को पकड़ लिया। गुस्साए लोग उसकी पिटाई करने लग गए। बाद में पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। किसी ने भी पुलिस से शिकायत नहीं की, इसलिए पुलिस भी लौट गई।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp