बीकानेर से खबर- 25 वर्षीय विवाहिता को नशीला पदार्थ पिलाकर किया खोटा काम, पुलिस ने पीडि़ता का कराया मेडिकल - Khulasa Online

बीकानेर से खबर- 25 वर्षीय विवाहिता को नशीला पदार्थ पिलाकर किया खोटा काम, पुलिस ने पीडि़ता का कराया मेडिकल

खुलासा न्यूज, बीकानेर। 25 वर्षीय विवाहिता को नशीला पदार्थ पिलाकर जबरन दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। इस आशय का आरोप लगाते हुए पीडि़ता ने नोखा पुलिस थाने में तिरूपति नगर के पीछे नोखा के निवासी राकेश कुमार नायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है।

पीडि़ता के अनुसार यह घटना रायसर में 11 अप्रेल की शाम को साढ़े पांच बजे के आसपास की बताई है। पीडि़ता का आरोप है कि आरोपी ने उसे बहला-फुसलाकर ले गया। इस दौरान आरोपी ने उसे कोल्ड ड्रिंक के बहाने से उसमें नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। जिसके कुछ देर बाद ही पीडि़ता को चक्कर से आने लगे और नशा होने लगा। इसी को फायदा उठाते हुए आरोपी ने इच्छा के विरूद्ध दुष्कर्म किया। पुलिस ने पीडि़ता की रिपोर्ट के आधार पर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ख् खुलासा न्यूज से बातचीत में नोखा थानाधिकारी ईश्वरप्रसाद ने बताया कि इस मामले को लेकर अनुसंधान जारी है। आज पीडि़ता का मेडिकल करवाया है। जल्द ही पीडि़ता को न्यायालय में पेश कर 164 के बयान लेखबद्ध करवाएं जाएंगे। साथ ही उन्होंने बताया कि शीघ्र आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26