MLA के बेटे और उसके दोस्तों ने किया गैंगरेप,धमकाकर बोले- कानून भी हमारा कुछ नहीं कर सकता - Khulasa Online

MLA के बेटे और उसके दोस्तों ने किया गैंगरेप,धमकाकर बोले- कानून भी हमारा कुछ नहीं कर सकता

दौसा में एक 15 साल की नाबालिग से गैंगरेप के मामले में MLA के बेटे समेत 5 युवकों पर मामला दर्ज किया गया है। पीड़ित परिवार का आरोप है कि एमएलए के बेटे और उसके दोस्तों ने होटल में रेप कर अश्लील वीडियो बनाए। इन्हें वायरल करने की धमकी देकर साढ़े 15 लाख रुपए व जेवरात ले लिए। इसके साथ धमकाया भी कि कानून हमारा कुछ नहीं कर सकता। मामला सामने आने के बाद मंडावर पुलिस थाने में मामला दर्ज कर इसकी जांच महुवा डिप्टी एसपी ब्रजेश कुमार को सौंपी गई है।

घटना फरवरी 2021 की बताई जा रही है। परिजनों ने बताया कि पीड़िता 10वीं क्लास में पढ़ती है। फेसबुक पर उसकी पहचान थूमड़ा (अलवर) निवासी विवेक शर्मा से हुई। उन्होंने बताया कि 24 फरवरी 2021 को विवेक शर्मा, राजगढ़-लक्ष्मणगढ़ से कांग्रेस विधायक जौहरीलाल मीणा के बेटे दीपक और नेतराम समेत दो अन्य युवकों ने नशे की गोली खिलाकर उसके साथ मंडावर थाना क्षेत्र के एक होटल में गैंगरेप किया। इस दौरान मुख्य आरोपी विवेक ने रेप का वीडियो बना लिया।

इसके बाद विवेक ने नाबालिग को ब्लैकमेल कर उससे कई बार रेप किया। विवेक ने नाबालिग को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उससे पैसों की भी डिमांड की। नाबालिग ने डरकर मां के गहने व 15 लाख 40 हजार रुपए आरोपी को दे दिए।

इधर, इस मामले में एक और नया मोड़ सामने आया है। मई 2021 में पीड़िता के घर में शादी थी। बदनामी के डर से पीड़िता ने 2 मई 2021 को शादी के लिए रखे गए 15 लाख 40 हजार रुपए ही विवेक को दे दिए थे। परिजन जब घर में आए तो रुपए और जेवरात दोनों गायब थे। इसके बाद रैणी (अलवर) थाने में मामला दर्ज करवाया गया। पुलिस ने पूछताछ की तो जांच विवेक तक पहुंची। विवेक को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने कबूल किया कि नाबालिग ने उसे ही रुपए लाकर दिए थे।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp