PM मोदी 24 जून को सभी पार्टियों के साथ बैठक करेंगे, महबूबा मुफ्ती और फारूक अब्दुल्ला समेत 14 नेताओं को बुलावा - Khulasa Online

PM मोदी 24 जून को सभी पार्टियों के साथ बैठक करेंगे, महबूबा मुफ्ती और फारूक अब्दुल्ला समेत 14 नेताओं को बुलावा

आर्टिकल 370 हटने के करीब 3 साल बाद जम्मू-कश्मीर की सियासत में एकबार हलचल देखने को मिल रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 24 जून को अपने आवास पर सर्वदलीय बैठक करने वाले हैं। इस बैठक के लिए जम्मू-कश्मीर से नेशनल काॅन्फ्रेंस के प्रमुख फारूक अब्दुल्ला और पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती समेत 14 दलों के नेताओं काे न्योता भेजा गया है।

प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) ने इसकी पुष्टि की है। PMO के मुताबिक, सभी नेताओं को फोन पर मीटिंग में शामिल होने के लिए सूचित कर दिया गया है। बैठक से पहले इन्हें कोरोना निगेटिव रिपोर्ट दिखाना अनिवार्य होगा। फारूक अब्दुल्ला, महबूबा मुफ्ती और भाजपा के रविंदर रैना ने मीटिंग की पुष्टि कर दी है।

जम्मू-कश्मीर BJP के अध्यक्ष रविंदर रैना ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 24 जून को जम्मू-कश्मीर के सभी राजनीतिक दलों को सर्वदलीय बैठक के लिए बुलाया है। मुझे इस बैठक का निमंत्रण मिला है।

महबुबा मुफ्ती रविवार को पार्टी नेताओं के साथ मीटिंग करेंगी न्यूज एजेंसी के मुताबिक, पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने इस बैठक की खबर की पुष्टि भी कर दी है। उन्होंने कहा कि हां, हमें सूचना दी गई है, लेकिन यह कोई न्योता नहीं था। हमने रविवार को पीडीपी नेताओं की एक बैठक बुलाई है, जिसमें पीएम मोदी के साथ होने वाली मीटिंग पर शामिल होने को लेकर चर्चा होगी। इसी मीटिंग में तय होगा कि मीटिंग में पीडीपी शामिल होगी या नहीं।
error: Content is protected !!
Join Whatsapp