शक्ल सूरत से मासूम लगने वाली नशे की सौदागर पूजा भादू गिरफ्तार - Khulasa Online शक्ल सूरत से मासूम लगने वाली नशे की सौदागर पूजा भादू गिरफ्तार - Khulasa Online

शक्ल सूरत से मासूम लगने वाली नशे की सौदागर पूजा भादू गिरफ्तार

नागौर। शक्ल सूरत से मासूम लगने वाली पूजा भादू को देखकर लगता नही है कि वह नशे के कारोबार में लिप्त है। लग्जरी लाइफ जीने के लिए नशे का व्यापार करती है। सोशल मीडिया पर लेडी तस्कर की देखकर लगता है कि वह अपनी लग्जरी लाइफ को दिखाती है। वह सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती है। इतना ही नहीं वह अवैध हथियार भी रखती है। दरअसल, रविवार को राजस्थान के नागौर पुलिस अधीक्षक की डीएसटी टीम ने बड़ी कार्रवाई की।नागौर एसपी की डीएसटी टीम ने नशा बेच रही लेडी तस्कर को गिरफ्तार किया है। नागौर डीएसटी टीम ने इस लेडी तस्कर पूजा भादू के पास से 2.45 ग्राम स्मैक और 2.45 ग्राम एमडी जब्त की है। पुलिस ने जब इसको गिरफ्तार किया तो इसके पास से एक अवैध पिस्तौल और दो कारतूस बरामद भी किए गए हैं।पुलिस के अनुसार, डीएसटी को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक युवती नागौर शहर में एमडी और स्मैक बेचती है। उसके बाद डीएसटी ने इस युवती पर लगातार नजर रखनी शुरू की। बाद में रविवार को मुखबिर से पुख्ता सूचना मिलने पर पुलिस ने उसे स्मैक और एमडी के साथ गिरफ्तार कर लिया। उससे पूछताछ की जा रही है।
सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती है पूजा…
एमडी और स्मैक जैसा खतरनाक नशा बेचने वाली इस लेडी तस्कर के बारे में जब जांच की तो पुलिस भी हैरान रह गई। दरअसल, लेडी तस्कर पूजा भादू सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से एक्टिव रहती है। वह इंस्टाग्राम पर आए दिन नई पोस्ट करके अपनी लग्जरी लाइफ दिखाती रहती है।इंस्टाग्राम पर लग्जरी गाडिय़ों के साथ लग्जरी लाइफ दिखाने और रुपयों के साथ कई पोस्ट पूजा भादू के द्वारा की जा चुकी है। पूजा की कुछ समय पहले एक कॉमेडियन के साथ सोशल मीडिया पर जमकर बहस भी हुई थी. उसके बाद यह युवती तस्कर पूजा कब से इस कारोबार में लिप्त है इसकी तह तक जाने का प्रयास किया जा रहा है। पूजा ने यह तस्करी का यह काम कब और किसके कहने से शुरू किया इसकी भी पड़ताल की जा रही है। पुलिस पूजा के तस्करों के साथ संबंध रखने वालों की जांच कर रही है। पुलिस का उम्मीद है कि पूजा के मार्फत किसी बड़े नशा तस्करी के रैकेट का खुलासा हो सकता है। पुलिस पूजा भादू से पूछताछ में जुटी है।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26