शहर के इस इलाके में बादमाशों ने आधी रात को घर बुलाकर चाकू से किया वार - Khulasa Online शहर के इस इलाके में बादमाशों ने आधी रात को घर बुलाकर चाकू से किया वार - Khulasa Online

शहर के इस इलाके में बादमाशों ने आधी रात को घर बुलाकर चाकू से किया वार

बीकानेर। आधी रात को बदमाशों ने युवक को फोन कर घर से बाहर बुलाया। जहां पहले से मौजूद बदमाशों ने उसको सडक़ पर लिटाकर मारपीट शुरू कर दी। आरोप है कि उस पर चाकू से वार किए। जिससे उसके शरीर में गंभीर चोटें आई है। दरअसल, मामला 15 अक्टूबर की रात सदर पुलिस थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है।
इस आशय की रिपोर्ट जांगलू (नोखा) निवासी कुशाल नायक पुत्र आदूराम ने सदर पुलिस थाने में दी है। पुलिस के मुताबिक रिपोर्ट में बताया कि रात को तकरीबन 12 बजे उसके पास तुलछाराम कुम्हार का फोन आया। फोन पर उसने उसको घर से बाहर बुलाया। जब वह घर से बाहर आया तो वहां पर बहादुर सिंह व दो अन्य लोग खड़े हुए थे। आरोप है कि घर से बाहर निकलते ही वह पूरी तरह से संभल पाता। इससे पहले ही आरोपियों ने उसको सडक़ पर लिटा कर मारना शुरू कर दिया। आरोप है कि तुलछाराम ने उस पर चाकू से वार किए। जिससे उसके सिर में गंभीर चोटें आई है। आरोप लगाया है कि आरोपी उसका पर्स निकालकर ले भागे। पर्स में दस हजार रुपये बताए जा रहे है। पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26