आईआईटी डायरेक्टर ने चपरासी की बेटी से किया रेप,खाना देने इंस्टीट्यूट गई नाबालिग से कुकर्म

 

चूरू। जिस प्राइवेट आईटीआई (औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान) में पिता चपरासी हैं, उसी इंस्टीट्यूट के डायरेक्टर ने नाबालिग से रेप किया। वह रोज खाना देने के लिए इंस्टीट्यूट जाया करती थी। एक दिन डायरेक्टर ने उसे पकड़ लिया और वहीं दुष्कर्म किया। उसके अश्लील फोटो भी खींच लिए। इन्हीं फोटो को वायरल करने की धमकी देकर लगातार रेप करता रहा। गाजियाबाद ले गया, जहां डायरेक्टर के 2 अन्य रिश्तेदारों ने भी रेप किया। यह मामला करीब ढाई साल से चल रहा था। आजिज आकर पीडि़ता चूरू के महिला थाने पहुंची और 3 के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराया।

आज होगा बयान शनिवार देर रात पीडि़ता का मेडिकल करवाया गया। रविवार को उसका बयान होगा। मामला ढाई साल पहले 2019 का है। उस समय पीडि़ता नाबालिग थी। मामले की जांच डीएसपी ओमप्रकाश गोदारा कर रहे हैं। आरोपियों को पकडऩे के लिए पुलिस टीम गठित की गई है। घर जाकर पिता को धमकाया महिला यौन शौषण एव उत्पीडऩ प्रकोष्ठ अधिकारी,डीएसपी ओमप्रकाश गोदारा ने बताया कि इंस्टीट्यूट डायरेक्टर नरेंद्र और उसके दो रिश्तेदार प्रकाश और वीरेंद्र जाट के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। 13 नवंबर को आरोपी और उसके दो साथी पीडि़ता के घर जाकर पिता को मारने की धमकी दी। मामले की जांच की जा रही है।

करता रहा ब्लैकमेल महिला पुलिस थानाधिकारी सतपाल विश्नोई ने बताया कि 20 साल की पीडि़ता ने पुलिस में शिकायत दी है। उसने बताया कि उसके पिता एक निजी आईटीआई में चपरासी हैं। ढाई साल पहले पिता को खाना देने के लिए कॉलेज जाती थी। डायरेक्टर नरेंद्र जाट उस पर बुरी नजर रखने लगा। उसने मौका देखकर इंस्टीट्यूट में उसके साथ दुष्कर्म किया। किसी को बताने पर पिता को नौकरी से निकालने और जान से मारने की धमकी दी। डरा-धमकाकर कई बार कॉलेज में बुलाकर दुष्कर्म किया। अश्लील फोटो खींचकर ब्लैकमेल करता रहा। इस दौरान शादी का झांसा देकर गाजियाबाद चलने को कहा। मना करने पर फोटो वायरल करने की धमकी दी।

गाजियाबाद में मारपीट नरेंद्र ने अपनी मां की बीमारी का बहाना बनाकर युवती के पिता से बात की। देखभाल का हवाला देकर बेटी को उसके साथ गाजियाबाद ले जाने की बात कही। पिता ने विश्वास करके बेटी को उसके साथ गाजियाबाद भेज दिया। पीडि़ता उस समय नाबालिग थी। गाजियाबाद में अपने रिश्तेदार प्रकाश से मिलवाया। उसके साथ मिलकर मारपीट की और एक कागज पर साइन करवा लिए। प्रकाश ने भी दुष्कर्म किया। इंस्टीट्यूट डायरेक्टर ने इसमें सहयोग किया। कुछ महीने पहले प्रकाश अपने साथ वीरेंद्र जाट नाम के व्यक्ति को लेकर आया। उसने भी दुष्कर्म किया।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp