आईएएस टीना डाबी आज बनेंगी प्रदीप गवांडे की दुल्हन - Khulasa Online

आईएएस टीना डाबी आज बनेंगी प्रदीप गवांडे की दुल्हन

जयपुर. राजस्थान कैडर की आईएएस अधिकारी टीना डाबी आज दुल्हन बनेंगी. IAS प्रदीप गवांडे के साथ टीन साथ फेरे लेंगी. जयपुर के एक होटल में इस पावर कपल की शादी की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. जयपुर के होटल इनन में आज टीना और प्रदीप के फेरे होंगे. रस्में घर पर ही हुई हैं. दोनों के परिवार वाले जयपुर आ गए हैं. मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र और दिल्ली से मेहमान भी शादी में शिरकत करने जयपुर पहुंच गए हैंं. इस शादी से दोनों के परिवार काफी खुश हैं. फिलहाल दुल्हन टीना की मेहंदी, हल्दी जैसी रस्में हो रही हैं. दुल्हे प्रदीप की तेल की रस्म को रही है.  22 अप्रैल को जयपुर में कपल का रिसेप्शन होगा.

जानकारी के मुताबिक, टीना और प्रदीप मराठी-राजस्थानी रीति-रिवाज से शादी करेंगे. प्रदीप गवांडे मराठी परिवार से ताल्लुक रखते हैं. टीना डाबी के परिवार की बात करें तो उनकी मां मराठी और पिता राजस्थानी हैं. शादी में मराठी और राजस्थानी दोनों रस्में निभाईं जाएंगी. दोनों ने हाल ही में सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी. टीना और प्रदीप गंवाड ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को डिलीट कर दिया है. फिलहाल टीना डाबी वित्त विभाग में संयुक्त सचिव हैं और प्रदीप गवांडे उच्च शिक्षा विभाग में संयुक्त सचिव हैं.
आईएएस टीना डाबी और प्रदीप गवांडे 22 अप्रैल को जयपुर में अपना रिसेप्शन देंगे. जयपुर के एक निजी होटल में समारोह का आयोजन किया जाएगा. विवाह समारोह में मध्य प्रदेश,महाराष्ट्र समेत राज्यभर से कई जाने-माने लोग शिरकत करेंगे. ज्य के ब्यूरोक्रेसी, व्यापार, सामाजिक क्षेत्र के लोग इस पावर कपल की विवाह समारोह में भाग लेंगे. बाहर से आने वाले मेहमानों के लिए होटल में ठहरने के इंतजाम किए गए हैं. शुक्रवार 22 अप्रैल को शाम 7.30 बजे आयोजित होने वाले समारोह में राजस्थानी व्यंजनों के अलावा पंजाबी,चाइनिज, इटालियन व्यंजन भी मेहमानों को परोसे जाएंगे. गौरतलब हो कि टीना डाबी की पहली शादी जम्मू कश्मीर बैच के अतहर आमिर खान के साथ हुई थी. मगर दोनों का रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चला और उनके बीच तलाक हो गया. ​इसके बाद कोरोना की दूसरी लहर के दौरान टीना डाबी की पोस्टिंग चिकित्सा विभाग में हुई. यहां उनकी मुलाकात आईएएस प्रदीप गवांडे से हुई. फिर दोनों की दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई. इसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया. इसकी जानकारी खुद टीना डाबी ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी. आईएएस टीना डाबी और IAS प्रदीप गवांडे की शादी की चर्चा सोशल मीडिया पर छाई हुई है.
error: Content is protected !!
Join Whatsapp