गैंगस्टर राजू फौजी:भाभी के प्रेमी के नाक-कान काट दिए थे, धमकी देता है, मरेंगे या मारेंगे - Khulasa Online

गैंगस्टर राजू फौजी:भाभी के प्रेमी के नाक-कान काट दिए थे, धमकी देता है, मरेंगे या मारेंगे

8 महीने पहले भीलवाड़ा में दो पुलिसकर्मियों की हत्या करने वाला कुख्यात गैंगस्टर राजू फौजी अब भी पुलिस गिरफ्त से बाहर है। पुलिस भले ही गैंगस्टर को पकड़ने के लिए कई प्लान तैयार कर रही है लेकिन बदमाश पुलिस को चुनौती देकर हर बार निकल रहा है। डेढ़ महीने पहले भी रायला के पास गैंगस्टर राजू फौजी की सूचना पर पीछा किया था। हालांकि इसमें कोई दूसरा बदमाश था लेकिन इस हादसे में भी एक पुलिस जवान की मौत हो गई।

पुलिस ने गैंगस्टर को पकड़ने के लिए भी 1 लाख रुपए का इनाम घोषित कर रखा है लेकिन पुलिस का यहां भी मुखबिर तंत्र फेल हो गया। पुलिसकर्मियों की हत्या के बाद अपने साथियों को साफ कह दिया था कि या तो मरेंगे या फिर मारेंगे। इधर, राजू फौजी पुलिस के लिए बड़ी चुनौती बन गया।सीआरपीएफ का जवान जो बाद में सब्जी का ठेला चलाने लगा और बाद में गैंग का सरगना बना।

कुछ ही समय में राजस्थान और एमपी में स्मैक के साथ अफीम तस्करी का बड़ा नेटवर्क तैयार किया बाड़मेर, जोधपुर, जालौर, नागौर, जैसलमेर और बीकानेर जिलों में दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज है। इसके लॉरेंस विश्नोई के साथ-साथ हरियाणा की भी कई बदमाश गैंग से संपर्क सामने आये हैं।

हालांकि पुलिस टीम आरोपी के पीछे लगी है। लेकिन अधिकारियों का ये भी दावा है कि आरोपी का पकड़ में न आने का एक कारण उस पर रखा इनाम भी हो सकता है। प्रदेश में तस्करी का सबसे बड़ा संगठित गिरोह चलाने वाले बदमाश राजू फौजी महज एक लाख रुपये का पुलिस इनाम है। इसके चलते इसकी मुखबिरी भी कमजोर है। पुलिस का बड़ा चैलेंज ये भी है कि आरोपी अपने पास मोबाइल भी नहीं रखता है। अकेला रहता है।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26