झोलाछाप इलाज, इंजेक्शन लगाते ही महिला की मौत - Khulasa Online

झोलाछाप इलाज, इंजेक्शन लगाते ही महिला की मौत

अलवर में पेट में दर्द पर क्लीनिक में इलाज कराने गई महिला की इंजेक्शन लगाने के थोड़ी देर बाद ही मौत हो गई। मृतका के भाई ने गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप लगाया है। वहीं डॉक्टर बोली- महिला ने पहले ही जहर खा रखा था। मामला एमआईए इलाके का है।

भजीट गांव की 23 साल की पूजा जांगिड़ के पेट में दर्द होने पर शनिवार को परिजन डॉ. विजय कुमार नाम की क्लीनिक पर ले गए। क्लीनिक पर नर्सिंगकर्मी था। उसने डॉक्टर से पूछकर महिला को इंजेक्शन और ड्रीप लगाई। इंजेक्शन लगाने के थोड़ी देर बाद महिला का शरीर नीला पड़ गया। उसे वहां से सोलंकी हॉस्पिटल भेज दिया। वहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। रविवार सुबह पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

स्टाफ बोला- इलाज कराने पीछे ही पड़ गए मामले की जानकारी मिलने पर जब बस स्टैंड के पास डॉ. विजय कुमार नाम की क्लीनिक पर पहुंचे तो वहां स्टाफ हरीश मिला। हरीश से बात की तो बोला- मैडम ने फोन पर दवा बता दी थी। वे लोग पीछे ही पड़ गए कि इलाज करो। बोले पेट में दर्द हो रहा है, कहां जाएंगे इलाज करो। पेट में दर्द बताया था, उसी का इलाज किया था, पहले से कुछ करके आए हों तो बताया नहीं था।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp