बीकानेर शहर से गांव और ढाणी तक पहुंचा नशा, बड़ी मात्रा में स्मैक सहित चार आरोपी गिरफ्तार - Khulasa Online

बीकानेर शहर से गांव और ढाणी तक पहुंचा नशा, बड़ी मात्रा में स्मैक सहित चार आरोपी गिरफ्तार

खुलासा न्यूज, बीकानेर। बीकानेर डोडा-पोस्त और अफीम का गढ़ बन चुका है। शहर से गांव और ढाणी तक नशा पहुंच गया है। इस नशे का व्यापार बढ़ता जा रहा है। एसपी योगेश कुमार के निर्देश पर थानेदार लगातार कार्यवाही कर रहे है। आज लूणकरनसर थाने की थानाधिकारी सुमन परिहार के नेतृत्व में नशे के खिलाफ बड़ी कार्यवाही की। पुलिस ने अलग-अलग कार्यवाही करते हुए बड़ी मात्रा में स्मैक सहित चार तस्कर को गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल आरोपियों से पूछताछ जारी है।

स्मैक के साथ आरोपी गिरफ्तार

एसपी योगेश कुमार के निर्देश पर लूणकरनसर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अफीम और स्मैक के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने टीम ने नाथवाणा सड़क पर कार्रवाई करते हुए दो बाइक सवार युवकों को रोका और उनसे पूछताछ की। पूछताछ के दौरान युवक जब संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए तो पुलिस ने आरोपियों की तलाशी ली। तलाशी के दौरान वार्ड नम्बर 41 निवासी वासुदेव के पास से 2.40 ग्राम अवैध स्मैक मिली। वहीं दिनेश कुमार के पास से 99 ग्राम अफीम मिली। पुलिस ने दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से बाइक को भी जब्त किया है। दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस कार्यवाही में हेड कांस्टेबल लखपत सिंह की भी विशेष भूमिका रही।

  अवैध 25.6 ग्राम स्मैक चिट्टा के साथ दो गिरफ्तार लूणकरनसर पुलिस ने अवैध 25.6 ग्राम स्मैक चिट्टा के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार शुदा आरोपी से अवैध मादक पदार्थ के बारे में अनुसंधान जारी है। मिली जानकारी के अनुसार अजय सिंह पुत्र प्रेम सिंह जाति राजपुत हाड्डा उम्र 26 साल निवासी वार्ड नंबर 20 लूणकरनसर, मुकेश कुमार पुत्र बाबूलाल ब्राह्मण उम्र 25 साल निवासी वार्ड नंबर 12, लूणकरनसर पुलिस थाना लूणकरनसर को गिरफ्तार किया है। साथ ही अवैध स्मैक भी जब्त की है।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp