भजनलाल सरकार पर बीकानेर में बरसे डोटासरा, बोले प्लास्टिक फूलों के गुलदस्ते से हो सरकार के अफसरों का स्वागत, देखे वीडियों - Khulasa Online भजनलाल सरकार पर बीकानेर में बरसे डोटासरा, बोले प्लास्टिक फूलों के गुलदस्ते से हो सरकार के अफसरों का स्वागत, देखे वीडियों - Khulasa Online

भजनलाल सरकार पर बीकानेर में बरसे डोटासरा, बोले प्लास्टिक फूलों के गुलदस्ते से हो सरकार के अफसरों का स्वागत, देखे वीडियों

बीकानेर। लोकसभा चुनाव के मध्यनजर बीकानेर में आज कांग्रेस का जनसंवाद कार्यक्रम आयोजित हुआ। जिसमें प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा व नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने शिरकत कर जनसंवाद सभा को संबोधित किया। इस दौरान बीकानेर लोकसभा सीट से कांग्रेस के प्रमुख दावेदारों की रेस में शामिल पूर्व मंत्री व खाजूवाला के पूर्व विधायक गोविंदराम मेघवाल ने सांसद अर्जुनराम मेघवाल व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि पिछले 15 सालों में एक भी काम अर्जुनराम मेघवाल नहीं करवाया। उनके पुत्र ने हमारे सामने जिला परिषद का चुनाव लड़ा था, लेकिन हमने छत्तरगढ़ से चुनाव हराया। मेघवाल ने कहा कि देश में कोरोना आया तब यहां के सांसद और केन्द्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल भाभीजी पापड़ खाने का बोलकर कोरोना भगा रहे थे। मेघवाल ने अपने भाषण में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को किसानों का हत्यारा बताया और कहा कि आज महंगाई चरम सीमा पर है, बॉर्डर पर किले लगाकर किसानों को रोकने का काम हो रहा है, नौजवान रोजगार के लिए घूम रहा है और अंतर्राष्ट्रीय खिलाडिय़ों का शोषण करने वाले को पनाह दी जा रही है। मेघवाल कहा कि लाखमपुरी में किसानों को गाडिय़ों से कूचल दिया, इसलिए पूरे देश में किसान हाहाकार कर रहा है। मणिपुर में महिलाओं के साथ देह शोषण किया जा रहा है। पूरा देश अंबानी और अडाणी को गिरवी रख दिया। मेघवाल ने कहा कि आज देश की सुरक्षा की खातिर किसान का बेटा सीमा पर गोली खा रहा है और दूसरी और हरियाणा, पंजाब और यूपी का किसान अपने हक की लड़ाई में गोली खा रहे है। मेघवाल ने कहाकि अगर कांग्रेस एकजुट हो जाए तो हमें चुनाव हराने वाला कोई नहीं है।

कांग्रेस एकजुटता के साथ लोकसभा का चुनाव में उतरे
कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने बीकानेर में आयोजित कांग्रेस संवाद कार्यक्रम में बोलते हुए कहा कि आगे लोकसभा चुनाव आ रहे है इससे पहले ही कमर कस लो पिछली गलतियों को दूबारा नहीं दोहराना है सभी एक जुटता के साथ रह कर लोकसभा चुनाव में उतरना है और कांग्रेस को मजबूत बनाना है। प्लास्टिक फूलों के गुलदस्ते से हो भजनलाल सरकार के अफसरों का स्वागत, आखिर डोटासरा क्यों दे रहे ऐसी नायाब सलाह?जयपुर( गोविंद सिंह डोटासरा आजकल नसीहत दे रहे हैं कि मौजूदा सरकार के अधिकारियों को असली फूलों के गुलदस्ते के बजाये प्लास्टिक के नकली फूलों के गुलदस्ते से स्वागत करना चाहिए।
दिल्ली से आ रही ट्रांसफर लिस्ट
राज्य सरकार में धड़ाधड़ हो रहे तबादलों को लेकर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष डोटासरा भजनलाल सरकार को निशाने पर लेते दिख रहे हैं। इसमें वे कहते हैं कि आईएएस-आईपीएस अफसरों की तबादला सूची दिल्ली से तैयार होकर पहुंच रही है। डोटासरा कहते हैं कि अचानक से आने वाली तबादला सूचियों को देखकर तो अक्सर मुख्यमंत्री ही चौंक जाते हैं।
बुके सूखने से पहले ट्रांसफर !
कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए डोटासरा तबादलों को लेकर चुटकियां भी लेते हैं। कुछ ही अवधि के दरम्यान अधिकारियों के होने वाले तबादलों पर वो कहते हैं, कि अपने नए पद पर ज्वाइन करने के बाद अधिकारियों का वहां स्वागत होता है, उन्हें बुके (गुलदस्ते) दिए जाते हैं। लेकिन अब तो जब तक बुके के फूल सूखते नहीं हैं, उससे पहले अधिकारियों का दूसरी जगह तबादले का आदेश निकल पड़ता है। डोटासरा इस बात को कहते हुए अपने विधानसभा क्षेत्र की एक पुलिस अधीक्षक के तबादले का भी उदाहरण देते हैं।
पीएम मोदी के कार्यक्रम में किसे याद करके अचानक भावुक हो गईं वसुंधरा राजे?
प्लास्टिक फूल के बुके की नसीहत
वायरल हो रहे वीडियो के आखिरी अंश में डोटासरा प्रदेश की मौजूदा भजनलाल सरकार के अधिकारियों का स्वागत असली फूलों के बजाए प्लास्टिक के नकली फूलों के बुके से करने की नसीहत देते हैं। वो कहते हैं कि अधिकारियों के धड़ाधड़ हो रहे तबादलों को देखकर तो उन्हें प्लास्टिक के फूलों के बुके भेंट करने चाहियें।

 

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26