मुरलीधर व्यास की जयंती पर वितरित किए परिंडे व मिट्टी के घर - Khulasa Online मुरलीधर व्यास की जयंती पर वितरित किए परिंडे व मिट्टी के घर - Khulasa Online

मुरलीधर व्यास की जयंती पर वितरित किए परिंडे व मिट्टी के घर

खुलासा न्यूज बीकानेर। लोकनायक स्व. मुरलीधर व्यास की 53 वी जयंती के अवसर पर सुथारों की बड़ी गुवाड़ में व्यास जी की मूर्ति पर नटवर लाल व्यास वेलफेयर सोसायटी द्वारा माल्यार्पण करके श्रद्धांजलि अर्पित की गई। वहीं भीषण गर्मी को देखते हुवे बेजुबान पक्षियों हेतु मिट्टी के निशुल्क परिंडे और गौरेया के लिए मिट्टी के घर का वितरित किए। उपरोक्त कार्यक्रम के बाद एक आम बैठक हुई जिसमें सोसायटी के युवा सदस्यों और मुरलीधर जी के अनुयायियों द्वारा मुरलीधर व्यास कॉलोनी में व्यास जी की मूर्ति लगाने की मांग की और लोकनायक व्यास जी के किए कार्यो पर प्रकाश डाला। बैठक में एक प्रस्ताव पारित कर देश के वर्तमान हालात पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा गया कि आज साम्प्रदायिकता, अराजकता, आतंकवाद, महंगाई, बेरोजगारी, सरकारी तंत्र की विफलता, औरतों पर निरन्तर बढ़ते अत्याचार, बाल अपराधों में बढ़ोतरी, राजनितिक चरित्र में गिरावट जैसे कई मुद्दे है जिन्होंने देश को झकझोर दिया है। आज ऐसे व्यक्तित्व की आवश्यकता महसूस की जा रही है जो देश और देशवासियों को एक सूत्र में पिरो सके और देश का उत्थान कर सके।

कार्यक्रम में अविनाश व्यास “श्रीधर”, आयुष बोड़ा, जयंत आचार्य,मुकेश मारू,पीयूष मारू,अनुराग सुथार,नीतीश मारू,यश मारू, श्याम मारू,जयंत राठी,सत्यनारायण सुथार,वीरेंद्र सिंह चौहान, खुशाली सुथार,पिंटू गज्जानी,नारायण जोशी,आशीष जोशी,कपिल जोशी,गणेश अग्रवाल,लक्ष्मण सुथार,आदित्य सुथार,आदित्य सोनी,शिवम कुमार, भरत सुथार, भूमि सुथार आदि युवा-युवतियां उपस्थित हुवे।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26