कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ के 53 कैंडिडेट की लिस्ट जारी की, कल तक आ सकती है राजस्थान की पहली लिस्ट - Khulasa Online कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ के 53 कैंडिडेट की लिस्ट जारी की, कल तक आ सकती है राजस्थान की पहली लिस्ट - Khulasa Online

कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ के 53 कैंडिडेट की लिस्ट जारी की, कल तक आ सकती है राजस्थान की पहली लिस्ट

खुलासा न्यूज नेटवर्क। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने दूसरी लिस्ट जारी कर दी है। इसमें 53 कैंडिडेट को टिकट मिले हैं। भिलाई नगर से देवेंद्र यादव और रायपुर पश्चिम से विकास उपाध्याय का नाम शामिल है। धरसींवा से वर्तमान विधायक अनीता शर्मा का टिकट कट गया है। इससे पहले नवरात्रि के पहले दिन पहली सूची जारी की गई थी, जिसमें 30 प्रत्याशी घोषित किए गए थे। राज्य में अभी 7 सीटों पर कांग्रेस के प्रत्याशियों का ऐलान बाकी है। छत्तीसगढ़ में कुल 90 सीटें हैं।

राजस्थान की पहली लिस्ट का इंतजार

कांग्रेस ने 15 अक्टूबर को एमपी, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना के लिए 229 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की थी। इनमें मध्य प्रदेश की 230 में से 144, छत्तीसगढ़ की 90 में से 30 और तेलंगाना की 119 में से 55 उम्मीदवारों के नाम घोषित किए थे। 16 अक्टूबर को मिजोरम की 40 में से 39 सीटों पर उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया था। 200 सीटों वाली राजस्थान की कोई लिस्ट नहीं आई है।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26