ब्लैक फ्राइडे : 24 घंटे में सड़कों पर बिछी 18 लाशें, बीकानेर में तीन की मौत - Khulasa Online

ब्लैक फ्राइडे : 24 घंटे में सड़कों पर बिछी 18 लाशें, बीकानेर में तीन की मौत

खुलासा न्यूज, बीकानेर। राजस्थान की सड़कों पर गाड़ियां मौत बनकर दौड़ रही हैं। शुक्रवार को अलग-अलग हुए सड़क हादसों में 18 लोगों की मौत हो गई। सबसे भयानक हादसा जोधपुर में हुआ। यहां गुरुवार देर रात 1 बजे एक बोलेरो ट्रॉले में जा घुसी। हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। लाशें कई घंटे कार में बुरी तरह फंसी रहीं।

लगभग यही समय था, एक और हादसे की खबर कोटा से आई। यहां तेज रफ्तार SUV ने फुटपाथ पर सो रहे एक परिवार को रौंद दिया। तीसरा हादसा गुरुवार देर रात बीकानेर में हुआ, जहां खेत से लौट रहे तीन चचेरे भाइयों को पिकअप ने टक्कर मार दी। हादसे में 2 ने दम तोड़ दिया, जबकि एक की हालत गंभीर है।

रात का अंधेरा छंटा तो सुबह होते ही फिर हादसों का सिलसिला शुरू हो गया। बाड़मेर के बालोतरा में ब्लड डोनेट करने जा रहे पति-पत्नी और बच्चे को एक बेकाबू डंपर ने कुचल दिया। बारां में टायर फटने से बेकाबू हुई एक कार ट्रक में घुस गई। हादसे में पति-पत्नी और जवान बेटा सहित 4 लोगों की मौत हो गई। 1. ट्रॉले में घुसी तेज रफ्तार बोलेरो, 6 की मौत जोधपुर-जयपुर मार्ग पर गुरुवार रात करीब 1 बजे हुए सड़क हादसे में छह लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में तीन पुरुष, दो महिलाएं व एक बच्ची शामिल हैं। झुड़ली फांटे के पास तेज रफ्तार में बोलेरो आगे चल रहे ट्रॉले में जा घुसी। इस भीषण दुर्घटना में तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि तीन घायलों ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। 2. कोटा में हिट एंड रन : फुटपाथ पर सो रहे परिवार को कार ने रौंदा कोटा में गुरुवार देर रात एक तेज रफ्तार कार ने फुटपाथ पर सो रहे एक परिवार के 3 लोगों को रौंद दिया। हादसे में दिनेश (45) की मौके पर ही मौत हो गई। उसकी पत्नी और बच्चा घायल हो गए। दिनेश सब्जी का ठेला लगाता था। घटना से गुस्साए लोग शुक्रवार सुबह नयापुरा थाने के बाहर प्रदर्शन करने पहुंच गए। 3. डंपर ने पति-पत्नी समेत 2 साल के बेटे को कुचला बाड़मेर के बालोतरा शहर में शुक्रवार सुबह एक सड़क हादसे में पति-पत्नी समेत बेटे की मौत हो गई। हादसा इतना दर्दनाक था कि टक्कर के बाद तीनों के शव उछल सड़क पर गिरे। हादसे में मरने वाले सोहन लाल पूनिया (32), धर्मपत्नी गीता (27) तथा बेटा गर्वित (2) पचपदरा में होने वाले ब्लड डोनेशन कैंप में हिस्सा लेने जा रहे थे। तीनों बाइक पर सवार थे। 4. बीकानेर में 3 युवकों को पिकअप ने मारी टक्कर, 2 की मौत बीकानेर के पूनरासर से सेरुणा के बीच सड़क हादसे में दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, एक अन्य घायल को बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में भर्ती किया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसा गुरुवार देर रात का है। तीनों आपस में चचेरे भाई बताए जा रहे हैं जो देर रात खेत से बाइक पर लौट रहे थे। 5. बोलेरो की टक्कर से युवक की मौत बाड़मेर जिले के चौहटन थाना क्षेत्र में हिल टॉप रोड के किनारे बाइक पर खड़े एक युवक को बोलेरो ने टक्कर मार दी। गुरुवार देर रात हुए हादसे में घायल युवक ने जिला अस्पताल में इलाज के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है 6. टायर फटने से बेकाबू कार ट्रक से टकराई, कार सवार 3 लोगों की दर्दनाक मौत शुक्रवार दोपहर बारां में NH-27 पर भीषण सड़क हादसे में कार सवार एक दंपती और उनके बेटे की दर्दनाक मौत हो गई। टायर फटने से कार बेकाबू होकर रॉन्ग साइड में चली गई और सामने से आ रहे एक ट्रॉले से जा टकराई। हादसे में कार सवार परिवार का एक बुजुर्ग भी घायल हुआ है, जिसको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर होने पर कोटा रेफर कर दिया। 7. टैक्सी पलटने से महिला की मौत बीकानेर के श्रीडूंगरगढ़ में शुक्रवार को लगातार दूसरे सड़क हादसे में एक और जान चली गई है। लखासर के पास नेशनल हाईवे पर एक टैक्सी पलटने से महिला की मौत हो गई। इस हादसे में पांच अन्य घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल पहुंचाया गया।
error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26