बाइकर्स ने निकाली रैली, मतदान का दिया संदेश, कल सजाएंगे मतदान की मेंहदी - Khulasa Online बाइकर्स ने निकाली रैली, मतदान का दिया संदेश, कल सजाएंगे मतदान की मेंहदी - Khulasa Online

बाइकर्स ने निकाली रैली, मतदान का दिया संदेश, कल सजाएंगे मतदान की मेंहदी

जिला निर्वाचन अधिकारी ने दिखाई हरी झंडी
खुलासा न्यूज, बीकानेर। मतदाताओं को विधानसभा चुनाव में मतदान के लिए प्रेरित करने के उद्देश्य से गुरुवार को जिले के सभी विधानसभा क्षेत्रों से बाइक रैलियां निकाली गई। इनमें बीएलओ, सुपरवाइजर, शिक्षकों और विभिन्न विभागों के कार्मिकों, सामाजिक संस्थाओं के प्रतिनिधियों सहित बड़ी संख्या में आमजन ने भागीदारी निभाई। जिला स्तरीय रैली को जिला निर्वाचन अधिकारी भगवती प्रसाद कलाल ने कलेक्ट्रेट से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। यह रैली यहां से तुलसी सर्किल, अंबेडकर सर्किल, मेजर पूर्ण सिंह सर्किल, कैप्टन चंद्र चौधरी सर्किल, संभागीय आयुक्त कार्यालय से वीर दुर्गादास सर्किल, चौधरी भीमसेन सर्किल, डूडी पेट्रोल पंप, नत्थूसर गेट, दशनाम गोस्वामी मोहल्ला, मोहता सराय, गोगागेट के बाहर से रानीबाजार पुलिया होती हुई पुन: कलेक्ट्रेट पहुंची। रैली में पारंपरिक वेशभूषा में सजे धजे रोबीले और महिलाओं ने भी भागीदारी निभाई। वहीं अनेक अधिकारी भी रैली में शामिल हुए।

इस अवसर पर जिला निर्वाचन ने कहा कि जिले का प्रत्येक मतदाता अपने मतदान केंद्र तक पहुंचकर मताधिकार का उपयोग करे, इसके प्रति जागरूकता के लिए सघन अभियान चलाया जा रहा है। इसके अच्छे परिणाम सामने आएंगे। रैली में बाइकर्स ने जागरूकता से जुड़ी तख्तियों के माध्यम से मतदान का संदेश दिया। इस दौरान जिला परिषद की मुख्य कार्यकारी अधिकारी नित्या के., नगर विकास न्यास सचिव मुकेश बारठ, जिला उद्योग संघ के अध्यक्ष डी.पी. पचीसिया, बीकानेर व्यापार उद्योग मंडल के अध्यक्ष मनमोहन कल्याणी, इनटेक के पृथ्वीराज रतनू, पर्यटन विभाग के उपनिदेशक अनिल राठौड़, सहायक निदेशक कुमार, राजकीय डूंगर महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. राजेंद्र पुरोहित, अतिरिक्त जिला शिक्षा अधिकारी सुनील बोड़ा, सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग के एलडी पंवार, रोजगार विभाग के सहायक निदेशक हरगोविंद मित्तल, कृषि अधिकारी मुकेश गहलोत, विकास अधिकारी भोम सिंह इंदा, स्वीप के गोपाल जोशी आदि मौजूद रहे।

शुक्रवार को सजाएंगे मतदान की मेंहदी
जिले के आंगनबाड़ी केंद्रों पर होगा आयोजन
बीकानेर। मतदाता जागरूकता अभियान के तहत आयोजित हो रहे कार्यक्रमों की श्रंखला में शुक्रवार को मतदान की मेहंदी सजाई जाएगी।
जिला परिषद की मुख्य कार्यकारी अधिकारी और स्वीप प्रभारी नित्या के. ने बताया कि जिले के समस्त आंगनबाड़ी केंद्रों पर महिला और बाल विकास विभाग की ओर से यह कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। उन्होंने बताया कि इस दौरान आंगनबाड़ी केंद्रों में मतदान की शपथ ली जाएगी और महिलाओं द्वारा सी विजिल मोबाइल ऐप डाउनलोड किया जाएगा। महिला एवं बाल विकास विभाग द्वारा इसके लिए ब्लॉक स्तर पर प्रभारियों की नियुक्ति की गई है।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26