बीकानेर / कार की टूल में छिपाकर हरियाणा लेकर जा रहे थे, नाकाबंदी में पकड़े गए - Khulasa Online

बीकानेर / कार की टूल में छिपाकर हरियाणा लेकर जा रहे थे, नाकाबंदी में पकड़े गए

चूरू जिले की दूधवाखारा पुलिस ने गुरुवार दोपहर एनएच 52 पर नाकाबंदी के दौरान 3 तस्करों को गिरफ्तार कर करीब डेढ किलो अफीम दूध व कार जब्त किया है। थानाधिकारी रामविलास विश्नोई ने बताया कि नाकाबंदी के दौरान तेज रफ्तार में आ रही हरियाणा नंबर की कार को रूकवाया गया। कार चालक व उसके साथियों से पूछताछ की तो वह हड़बड़ाने लगे। तलाशी लेने पर कार की टूल से करीब डेढ किलो अफीम दूध बरामद हुआ। तस्कर अफीम चित्तौड़गढ़ से लेकार आ रहे थे और हरियाणा सप्लाई के लिए जा रहे थे।

मामले में हरियाणा के नरवाना निवासी रणधीर सिंह राजवीर व बलजीत सिंह को गिरफ्तार किया गया। कार को जब्त किया गया। अफीम की बाजार कीमत करीब तीन लाख रुपए बताई जा रही है। कार्रवाई करने वाली टीम में हैड कांस्टेबल प्रदीप कुमार, हैड कांस्टेबल जगदीश, कांस्टेबल संदीप, जयप्रकाश , राकेश कुमार लंबोरिया, प्रहलाद, सूरजभान व धर्मपाल आदि शामिल थे।

सांवलिया सेठ के दर्शन कर हुए रवाना

थानाधिकारी रामविलास विश्नोई ने बताया कि प्राथमिक पूछताछ में तीनों आरोपियों ने अफीम चितौड़गढ़ से लाना बताया हैं। तस्करों ने बताया कि वह 15 अगस्त को नरवाना से कार लेकर रवाना हुए थे। पहले वह सिद्धपीठ सालासर बालाजी धाम और खाटू श्याम गए थे, मगर वहां दर्शन नहीं किए। चितौड़गढ़ के सांवलिया सेठ मंदिर में दर्शन किए थे। इसके बाद चितौड़गढ़ के एक होटल पर गए। जहां उन्हें एक व्यक्ति ने अफीम दी। अफीम देने वाला व्यक्ति दो तीन दिन से मोबाइल पर लगातार संपर्क में था। आरोपी अफीम को हरियाणा के नरवाना लेकर जा रहे थे। मगर उससे पहले ही दूधवाखारा पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp