बीकानेर से खबर- आधी रात को घर में घुसकर महिला से गैंगरेप करने वाले हैवान गिरफ्तार

खुलासा न्यूज, बीकानेर। देर रात्रि को अनाधिकृत रूप से घर में घुसकर महिला के साथ गैंगरेप करने के प्रकरण में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। यह कार्रवाई बीछवाल पुलिस ने की है। आईओ पवन भदौरिया और बीछवाल थानाधिकारी मनोज शर्मा के नेतृत्व में टीम का गठन किया। टीम ने वारदात को ट्रेस आउट करने के लिए अलग-अलग तरीकों से जांच की। मामले की गंभीरता को देखते हुए एफएसएल और डॉग स्क्वॉड की टीम ने मौके का निरीक्षण कर सुराग जुटाये और पूरे इलाके का सर्वे किया।

इन्हें किया गिरफ्तार टीम ने संदिग्धों की पहचान की और नजर बनाए रखी। जिसके बाद आज पुलिस टीम ने सुंदर विहार कॉलोनी निवासी श्रीराम,कच्ची बस्ती बजरंग धोरा निवासी आसिक मोहम्मद,महेश नगर निवासी पूनम विश्रोई को गिरफ्तार किया है। जिससे पुछताछ जारी है।

कार्यवाही करने वाल पुलिस टीम कार्रवाई करने वाली टीम में वृत्ताधिकारी सदर पवन भदौरिया ,थानाधिकारी बीछवाल मनोज शर्मा,हैड कानि. रामनिवास, अमृतलाल, लाखाराम, रविन्द्र सिंह,नितेन्द्र,दामोदर,दीपक यादव,वासुदेव शामिल रहें।

यह है पूरा मामला गौरतलब रहे कि 10 अक्टूबर को पीडि़ता ने रिपोर्ट देते हुए बताया कि बीती रात को वह अपने घर में सो रही थी। इसी दौरान आधी रात को 4 लोग उसके घर पर मुंह पर कपड़ा बांधे हुए आए और चाकू का भय दिखाकर पीडि़ता के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp