बीकानेर / दीपक अरोड़ा के ऑफिस में घुसकर की मारपीट, गाडिय़ों में तोडफ़ोड़, तीन गिरफ्तार

खुलासा न्यूज, बीकानेर। पूर्व पार्षद दीपक अरोड़ा के ऑफिस में घुसकर मारपीट करने और गाडिय़ों में तोडफ़ोड़ करने का मामला प्रकाश में आया है। इस आशय का आरोप लगाते हुए पूर्व पार्षद दीपक अरोड़ा ने नयाशहर पुलिस थाने में कई नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है।

पुलिस ने तीन जनों को किया गिरफ्तार घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शांति भंग में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने शांतिभग में अब्दुल वाहिद,अमीर खान और मोहसिन अली को गिरफ्तार किया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

यह है पूरा मामला परिवादी अरोड़ा ने पार्षद अब्दुल वाहीद उर्फ बबूल,सन्नी मुगल,टोनिया,अमजद,सुंडीया व 20-25 अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। घटना रामपुरा बस्ती मैन बाजार में आज दोपहर करीब दो से तीन बजे के बीच की है। प्रार्थी ने बताया कि आरोपी उसके ऑफिस में घुसे और गाली गलौच करने लगे। इस दौरान आरोपियों ने ऑफिस में मनीष खत्री के साथ सरियों और पाईप से मारपीट की। आरोपियों ने ऑफिस में तोडफोड़ की और बाहर खड़ी गाडियों को भी नुकसान पहुंचाया। पुलिस ने प्रार्थी की रिपोर्ट के आाधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp