बीकानेर/ परीक्षार्थियों के लिए चलेंगी अतिरिक्त बसें - Khulasa Online

बीकानेर/ परीक्षार्थियों के लिए चलेंगी अतिरिक्त बसें

खुलासा न्यूज, बीकानेर।  राजस्थान हाईकोर्ट परीक्षा में भाग लेने वाले अभ्यर्थियों के लिए  डिपो से भी अतिरिक्त बसें चलाई जाएंगी। परीक्षा में भाग लेने वाले कैंडिडेट्स के लिए डिपो ने बीकानेर, हनुमानगढ़ और जयपुर के लिए  अतिरिक्त बसें लगाई हैं। इसके अलावा भी अन्य रूट्स के अभ्यर्थी होते हैं तो उनके लिए भी बसें जाएंगी।

चूरू डिपो के यातायात प्रबंधक मनीष बेनीवाल ने बताया कि परीक्षा देने के लिए जाने वाले अभ्यर्थियों के लिए रविवार सुबह छह बजे बीकानेर, जयपुर और हनुमानगढ़ पहली बस जाएगी। ये सभी बसें करीब पौने 11 बजे पहुंच जाएंगी। इसके लिए बस पर चलने वाले ड्राइवर और परिचालक को पाबंद किया गया है। दोपहर तीन बजे परीक्षा समाप्त होने पर यही बसें वापस आएंगी। बेनीवाल ने बताया कि अभी प्रत्येक रूट के लिए दो-दो बसों को लगाया गया है। अगर फिर भी अभ्यर्थी रहेंगे तो उनको रोडवेज बसों में भेजा जाएगा। चूरू डिपो की बसें झुंझुनूं से भी सुबह छह बजे रवाना होंगी।

बेनीवाल ने बताया कि रोडवेज बसों में परीक्षा देने के लिए जाने वाले अभ्यर्थियों के यात्रा निशुल्क रहेगी। मगर विद्यार्थियों को परीक्षा का प्रवेश पत्र और संबंधित दस्तावेज दिखाने होंगे। इसके अलावा अन्य यात्रियों से बस में किराया वसूला जाएगा।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp